Wednesday, June 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » जिला अस्पताल से फरार हुआ मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश

जिला अस्पताल से फरार हुआ मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश

» रात को पुलिस को मुठभेड में किया था गिरफ्तार
» आरोपी के फरार होने की सूचना पर पुलिस महक में मचा हड़कंप
मथुरा। रात को मुठभेड में गिरफ्तार हुआ बदमाश दिन में जिला अस्पताल से फरार हो गया। मुठभेड के दौरान बदमाश के दोनों पैरों में गोली लगी थी। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। फरार हुए बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था। रात को थाना महावन, थाना शेरगढ़ पुलिस एवं एसओजी टीम की संयुक्त कार्यवाही में 25 हजार रुपये के इनामी लुटेरा एवं बलात्कार के अभियोग में वांछित अभियुक्त मनोज उर्फ उत्तम पुत्र चन्द्रभान निवासी मई थाना शेरगढ जिला मथुरा को मुठभेड़ के दौरान लूटे हुए सामान, एक तमंचा, तीन जिन्दा व तीन खोखा कारतूस तथा चोरी की एक मोटर साईकिल सहित जगदीशपुर अंडरपास यमुना एक्सप्रेस वे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त पर आरोप है कि महिला को लिफ्ट देने के बहाने अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा कर सुनसान स्थान पर ले जाकर लूट और बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। इस संबंध में अभियोग पंजीकृत हुआ था। पुलिस अभिरक्षा से किस तरह बदमाश फरार हुआ या उसे उसके अन्य साथी अस्पताल से निकालकर ले गए अभी तक यह सवाल बना हुआ है, फिलहाल पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी हुई है। बदमाश की निगरानी कर रहे पुलिस कर्मियों की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं, जिला अस्पताल से यह पहली बार नहीं हुआ कि बदमाश फरार हुआ हो, इससे पहले भी बदमाश अस्पताल से उपचार के दौरान फरार हुए हैं। आरोपी की तलाश के लिये पुलिस की आधा दर्जन टीमों को लगाया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
तीन बजे लाये थे अस्पताल
देर रात तीन बजे करीब पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इमरजेंसी में 12 नंबर बेड पर उसे रखा गया था। सुबह आरोपी मनोज की मां भी जिला अस्पताल पहुंच गई थी। सुबह 11 बजे करीब मनोज को पुलिसकर्मी शौच कराने ले गए। पुलिसकर्मी उसके लौटने का इंतजार कर रहे थे तभी वह फरार हो गया। सूचना पर महकमे में खलबली मच गई।
दोनों पैरों में गोली, हाथों में थी हथकडी
फरार हुए बदमाश मनोज के दोनों पैरों में गोली लगी हुई थी और उसका अभी तक ऑपरेशन नहीं हुआ था, पुलिस ने बदमाश के हाथों में हथकड़ी पहना रखी थी और पुलिस की निगरानी में था। जिला अस्पताल में भी पुलिस चौकी बनी हुई है, सबको चकमा देकर कैसे बदमाश फरार हो गया, किसी को कुछ पता नहीं है फिलहाल पुलिस बदमाश की तलाश में जुटी हुई है।