Sunday, June 23, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सिम्स हॉस्पिटल में 10 दिन तक निःशुल्क मूत्र एवं किडनी रोग जाँच शिविर

सिम्स हॉस्पिटल में 10 दिन तक निःशुल्क मूत्र एवं किडनी रोग जाँच शिविर

मथुरा। सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस, सिम्स हॉस्पिटल मथुरा में मूत्र एवं किडनी रोगियों के लिए 10 दिन तक निःशुल्क ओ.पी.डी. रहेगी। मूत्र एवं किडनी विशेषज्ञ डॉ. शिव कुमार चाहर सुबह 9 से सांय 5 बजे तक मरीजों को निःशुल्क परामर्श देंगे।
इस अवसर पर यूरोलॉजी विभाग के वरिष्ठ सलाहकार डॉ. शिव कुमार चाहर ने कहा मेरा ये सौभाग्य है कि मैं ब्रजवासियों को स्वास्थ्य सेवा प्रदान करुं। जिन लोगों को पेशाब सम्बंधित कोई भी समस्या हो जैसे, पेशाब में जलन, रुकावट, धार कमजोर या पेशाब का रात में बार बार, खून आना, इंफेक्शन होना या किडनी की कोई भी परेशानी हो तो आप सिम्स हॉस्पिटल में आकर निरूशुल्क परामर्श ले सकते है।
इस अवसर पर सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस के चेयरमैन डॉ. गौरव भारद्वाज ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि ब्रजवासियों की स्वास्थ्य सेवा का मेरा सपना पूरा हो रहा है। सिम्स द्वारा समय समय पर निःशुल्क हेल्थ कैम्प लगाये जाते हैं ताकि समाज स्वास्थ्य के प्रति जागरुक हो। इस निःशुल्क यूरोलॉजी ओपीडी का अधिक से अधिक ब्रजवासी लाभ उठायेंगे। सिम्स हॉस्पिटल में शीघ्र ही किडनी ट्रांसप्लान्ट शुरु होगा। मेरा क्षेत्रवासियों से वादा है कि सभी बीमारियों का नवीनतम उपकरणों के साथ अत्याधुनिक इलाज सिम्स हॉस्पिटल में 24 घण्टे उपलब्ध है और सभी ब्रजवसियों का प्यार और सहयोग मुझे मिलेगा, ऐसा मेरा विश्वास है।