Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » ‘कांटा लगा गर्ल’ शैफाली जरीवाला की अदाओं का बिखरेगा जादू

‘कांटा लगा गर्ल’ शैफाली जरीवाला की अदाओं का बिखरेगा जादू

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। लक्खी मेला श्री दाऊजी महाराज के 106 वें महोत्सव में मेला पण्डाल में 12 सितम्बर की रात इस बार फिर कांटा लगा गर्ल शैफाली जटीवाला के लटके-झटकों का कमाल होगा और लाखों की भीड उमडने की संभावना है जबकि पाॅप स्टार दलेर मेहंदी के भाई जिन्दू भी पंजाबी व पाॅप सांग से जहां धूम मचायेंगे वहीं बाॅलीवुड सिंगर निमिषा देव भी अपने गानों से झूमने को मजबूर कर देंगी।
लक्खी मेला श्री दाऊजी महाराज में 12 सितम्बर की रात 9 बजे से आयोजित विशाल पंजाबी दरबार म्यूजिकल नाइट के सम्बंध में कार्यक्रम संयोजक एवं युवा भाजपा नेता ब्रजेश शुक्ला ने बताया है कि जनता की बेहद डिमाण्ड पर कांटा लगा गर्ल शैफाली जटीवाला पंजाबी दरबार में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने आ रही हैं। उन्होंने बताया कि वह पहले भी हाथरस के मंच पर अपनी मदमस्त कर देने वाली अदाओं से जनता का दिल जीत चुकी हैं।
संयोजक ब्रजेश शुक्ला ने बताया कि विशाल पंजाबी दरबार में इस बार पाॅप स्टार दलेर मेहंदी के भाई पंजाबी पाॅप सिंगर जोगिन्दर सिंह जिन्दू व मुम्बई से बाॅलीवुड सिंगर निमिषा देव भी आ रही हैं और यह दोनों अपने गानों व पंजाबी गानों से जहां छा जायेंगे वहीं हाथरस की जनता को झूमने पर मजबूर कर देंगे। उन्होंने बताया कि पंजाब का बिद्दा ग्रुप व दिल्ली का वैस्टर्न ग्रुप अपने डांस का धमाल मचायेगा तथा बाॅलीवुड सिंगर मनोज अपनी मखमली आवाज का जादू बिखेरेंगे वहीं कई टीवी चैनलों पर अपने डांस का लोहा मनवा चुके निष्कर्ष दीक्षित भी कमाल करेंगे जबकि कलर्स टीवी के काॅमेडियन व मिमिक्री कलाकार रजी अंसारी सभी को अपने चुटकुलों से गुदगुदायेंगे। पंजाबी दरबार की एंकरिंग मुम्बई की मशहूर एंकर नेहा तिवारी करेंगी और लोगों का दिल जीत लेंगी।
पंजाबी दरबार संयोजक ब्रजेश शुक्ला ने बताया कि कार्यक्रम का उद्घाटन जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह करेंगे जबकि मुख्य अतिथि लोकप्रिय सांसद राजेश दिवाकर होंगे तथा दीप प्रज्जवलन पुलिस कप्तान सुशील चन्द्रभान करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में सिकन्द्राराऊ विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा, अलीगढ के कोल विधायक अनिल पाराशर, इगलास विधायक राजवीर सिंह दिलेर, पूर्व विधायक राजवीर पहलवान, एडीएम रेखा एस. चैहान, एएसपी डा. अरविन्द कुमार, एसडीएम सदर अमिताभ यादव होंगे। उन्होंने समस्त जनता से अपील की है कि इस बार का विशाल पंजाबी दरबार देखना ना भूलें।