Monday, September 16, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » तेज रफ्तार ट्रक से टकराई डिप्टी सीएम के बेटे की कार

तेज रफ्तार ट्रक से टकराई डिप्टी सीएम के बेटे की कार

पवन कुमार गुप्ताः रायबरेली। लखनऊ प्रयागराज राजमार्ग पर एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। आज गुरुवार की देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी और चालक मौके से ट्रक को लेकर फरार हो गया। घटना जगतपुर थाना क्षेत्र के पास की है। जहां डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के बेटे की कार में एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। कार में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्या सवार थे। हादसे में डिप्टी सीएम के बेटे योगेश मौर्य बाल-बाल बचे जबकि कार क्षतिग्रस्त हो गई।
बताया जा रहा है कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य की कार का एक किनारा ट्रक से टकरा गया है, कार सवार सभी लोग सुरक्षित है। वह अपनी ससुराल से पत्नी अंजली और बेटी को लेकर प्रयागराज जा रहे थे। बता दें कि पूरी घटना लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर जगतपुर थाना क्षेत्र की है।
दुघर्टना के पश्चात जगतपुर सीएचसी में सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। जिसके बाद योगेश मौर्या प्रयागराज के लिए रवाना हुए। ट्रक की साइड लगने से कार एक तरफ क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके बाद दूसरे वाहन से योगेश मौर्य प्रयागराज के लिए रवाना हुए। वहीं पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश की जा रही है।
इस तरह आए दिन होने वाले सड़क हादसों से जिले का प्रवर्तन विभाग और उनके अधिकारी सबक नहीं ले रहे हैं। जिले के प्रवर्तन अधिकारी मनोज सिंह के द्वारा सिर्फ स्कूली वाहनों और ई रिक्शा टेंपो चालकों पर कार्रवाई करके जमकर वसूली की जा रही है जबकि बड़े ट्रांसपोर्टरों पर रायबरेली जिले के प्रवर्तन अधिकारी मेहरबान है। मानो ऐसा लग रहा है कि रायबरेली जिले का प्रवर्तन दल बड़े ट्रांसपोर्टरों और भारी ओवरलोड वाहन के आगे नतमस्तक हो चुका है और अब यह विभाग संभल नहीं रहा है।