Tuesday, September 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » देर रात ग्रामीणों ने पकड़ी गोवंशों से भरी पिकअप

देर रात ग्रामीणों ने पकड़ी गोवंशों से भरी पिकअप

ऊंचाहार, रायबरेली। क्षेत्र की रसूलपुर ग्राम सभा में देर रात गांव से गुजर रही एक संदिग्ध पिकअप को वाहन को ग्रामीणों ने रोंक लिया। ग्रामीणों ने गाड़ी की तलाशी ली तो पिकअप गौवंशों से भरी हुई थी। मामला रोहनिया ब्लॉक के अंतर्गत आने वाली रसूलपुर ग्राम सभा का है। गांव के अंदर देर रात उस वक्त एकाएक भगदड़ मच गई और दर्जनों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, जब गांव की ही सड़क से गोवंशों से भरी एक पिकअप गाड़ी गुजर रही थी। गाड़ी में भारी मवेशियों की आवाज ने ग्रामीणों को झकझोर दिया और तभी दर्जनों ग्रामीणों ने पीछा करके गोवंशो से भरी गाड़ी को रोंक लिया। ग्रामीणों ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें करीब आधा दर्शन मवेशी ठूंस कर भरे हुए पाए गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी।
ग्रामीणों ने बताया कि रात लगभग 10:00 बजे गांव में एक पिकअप गाड़ी से आए कुछ लोगों ने आधा दर्जन मवेशियों को अपनी गाड़ी में लादकर कहीं अन्यत्र ले जा रहे थे। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि ऐसे लोग गांव के अंदर और चौराहों पर घूम रहे आवारा मवेशियों को पकड़कर रात में स्लॉटर हाउस के हवाले कर देते होंगे, ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन ऐसे मामले की जांच करे, आखिर गौवंशों से भरी पिकअप गांव के अंदर देर रात तक क्यों घूम रही थी?
फिलहाल ग्रामीणों ने डायल 112 पर पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी और गौवंशों से भरी पिकअप और चालक को पीआरवी पुलिसकर्मियों के सुपुर्द कर दिया।