Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रधान के खिलाफ सडकों पर आए लोग

प्रधान के खिलाफ सडकों पर आए लोग

जलभराव की समस्या को लेकर लोगों ने किया प्रदर्शन
हाथरसः जन सामना ब्यूरो। सासनी के गांव बिजहारी के माजरा न्यू बिजलीघर कालोनी में तहसील परिसर के पीछे जलभराव की समस्या नासूर की तहर बन गई है यह समस्या सुरसा के मुंह की भांति विकराल हो गई है। यहां के लोगांें को इस समस्या से निजात दिलाने के लिए कोई भी सुनने को तैयार नहीं है। इसी समस्या को लेकर लेागों ने ग्राम प्रधान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और समस्या के निदान की मांग की।
तहसील परिसर के पीछे न्यू बिजलीघर कालोनी है। कई वर्ष पूर्व यहां भंयकर बीमारी फेलने के बाद कई लोग काल के गाल में भी समा गये थे। मगर इस समस्या का कोई हल नहीं निकला। जलभराव की समस्या आज भी जस के तस बनी हुई हैं यहां के लोगों ने कई बार मौखिक और लिखित रूप में शासन से लेकर प्रशासन की चैखट पर सिर पटका मगर किसी भी अधिकारी, कर्मचारी या जनप्रतिनिधि का ध्यान इस ओर नहीं गया। इससे यहां फिर से बीमारी फेलने का भय लोगों को सताने लगा है। लोगों का कहना है कि स्कूल जाते बच्चों को भी काफी दिक्कतों का करना पड़ता है। इससे शि़क्षा भी प्रभावित हो रही है।
प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से सोनू खान, शाहिद खान, मुन्ना खान, अरमान, अशफाक अली, नीरज बेगम, सावरा बेगम, सहाबुद्दीन खान, रहीस खान, मेहरूनिशा, भूरिया, आजाद, शहजाद, सरजी, अवसर, सलमान, शाहरुख, शांतनु, आजाद आदि मौजूद थे।