Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रोडवेज एवं प्राइवेट बस की भिड़ंत, एक दर्जन घायल

रोडवेज एवं प्राइवेट बस की भिड़ंत, एक दर्जन घायल

दोनों चालकों की हालत नाजुक
हाथरस, जन सामना ब्यूरो। आगरा-अलीगढ राजमार्ग स्थित गांव बरसे के निकट एबीजी हाॅस्पीटल के सामने दो बस आमने-सामने से आपस में भिड गईं जिसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये। घायलों का उपचार एबीजी हाॅस्पीटल में कराया है। वहीं गंभीर रूप से घायल दोनों बसों के चालकों को उपचार के लिए अलीगढ रेफर किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक एसी बस मेरठ से सवारियों को लेकर आगरा की ओर जा रही थी। उधर हाथरस की ओर से रोडवेज बस अलीगढ की ओर जा रही थी। इसी बीच जैसे ही दोनों बसे गांव बरसे के निकट एबीजी हाॅस्पीटल के निकट आई वैसे ही बरसात होने के कारण दोनों बसे असंतुलित होकर आपस में टकरा गई। जिससे बसों में बैठी सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। इसमें दोनों बसों के चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की आवाज से जानकारी होने पर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड लिए और बसों में फंसे घायल सवारियों को बाहर निकाला और फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर एसएचओ प्रदीप कुमार मौके पर पहुंच गये और ग्रामीणों की मदद से घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया। घायल दोनों बसों के चालकों को उपचार के लिए अलीगढ रेफर कर दिया गया। इस दौरान सवारियों में चीख पुकार मच गई। बसों में बैठे लोग अपने घायल साथी को ढूंढने और उसकी मदद करने में जुट गये। दोनों बसे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बसों को अपने कब्जे में ले लिया है। समाचार लिखे जाने तक घटना की किसी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।
बस दुर्घटना में चालक सुरेश, अंतनगर बुलंदशहर, गौरव वर्मा पुत्र अनिल बावू वर्मा निवासी हाथरस, गोपल शंकर पुत्र हरिओम शंकर निवासी स्वर्ण जयंती नगर क्वारसी अलीगढ, आकाश पुत्र नरवेश निवासी देवी नगला क्वारसी, दूसरी बस का चालक दीपू पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी फिरोजाबाद, निशा देवी पत्नी बसंत लाल निवासी सदर बाजार इलाहावाद, कौशल्या पत्री बसंत लाल एवं बसंत लाल निवासी सदर बाजार इलाहावाद, फुकरान पुत्र सूखे खां निवासी अलीगढ गुडिया पत्नी दिनेश शर्मा बुलन्दशहर आदि घायल हुए हैं। सभी घायलों का उपचार प्राईवेट चिकित्सालय में किया गया है, जबकि दोनो ंबसों के चालकों को हालत गंभीर होने के कारण अलीगढ रेफर किया गया है।