Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चीनी की बोरियां लेकर जा रहा ट्रक हुआ लापता

चीनी की बोरियां लेकर जा रहा ट्रक हुआ लापता

चालक-क्लीनर हुए गायब
हाथरसः जन सामना ब्यूरो। मेरठ से लाखों रूपये कीमत की चीनी लेकर चले ट्रक व चालक-क्लीनर के गंतव्य तक नहीं पहुंचने व बीच रास्ते में से ही गायब हो जाने की खबर पर मेरठ पुलिस भी सादाबाद आ रही है।
बताते हैं मेरठ के धनौरा स्थित एक चीनी मिल से लाखों रूपये कीमत की चीनी लादकर ट्रक संख्या यूपी 80 जे/8748 चला था। ट्रक में करीब 6 लाख रूपये कीमत की चीनी के 320 बोरी चीनी लदी थी और ट्रक को मुरैना पहुंचना था लेकिन ट्रक तय समय के बाद भी जब उक्त स्थान पर नहीं पहुंचा तो मुरैना के चीनी व्यापारी ने उसकी तलाश की और वह छानबीन करते हुए यहां सादाबाद तक आ गया।
बताया जाता है उक्त ट्रक सादाबाद तक पहुंचा है लेकिन इसके बाद गायब है साथ ही ट्रक के चालक-क्लीनर भी गायब हैं। घटना की शिकायत पीडित व्यापारी ने जब कोतवाली पुलिस से की तो पुलिस ने छानबीन की।




उक्त सम्बन्ध में कोतवाली के एसएसआई विपिन यादव ने बताया कि घटना यहां की नहीं मेरठ क्षेत्र से ही है तथा छानबीन में पता चला है कि ट्रक चालक ने यहां सादाबाद से सिम कार्ड खरीदा है। उक्त दुकानदार को हिरासत में ले लिया गया और मेरठ पुलिस भी यहां आ रही है। उन्होंने बताया कि जानकारी में आया है कि जब चीनी जहां से लोड की गई वहां से ही ट्रक की नम्बर प्लेट बदल दी गई थी। उक्त घटना का यहां से कोई मतलब नहीं है।