Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » कांग्रेसियों ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

कांग्रेसियों ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। जिला कांग्रेस कमेटी जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी एवं महानगर अध्यक्ष गुलाम जिलानी के नेतृत्व में आज रविवार को प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में छात्र-छात्राओं के साथ हुऐ लाठी चार्ज को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।
जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष हरीशंकर तिवारी और महानगर अध्यक्ष ने बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में छात्राओं पर हुए लाठी चार्ज की निंदा की। उनहोंने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार की हिटलर शाही के रवैया को अपना कर बनारस हिंदू विश्वविद्यालय की छात्राओं के साथ बर्बरता पूर्वक लाठीचार्ज करके साबित कर दिया है कि बेटी बचाओं और बेटी पढ़ाओं के नारा खोखला और झूठा है। वहीं कांग्रेसियो ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सांसद राजबब्बर को गिरफ्तारी को लेकर प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया। इस अवसर पर नुरूल हुदा लाला राईन, अजय शर्मा, प्रकाश निधी गर्ग, हाजी नसीर अहमद, योगेश दिवाकर, सुबूर अली, मो. यूसुफ, आमिर अली, चांद कुरैशी, महेश पिप्पल, राजेश शर्मा, कन्हैया तिवारी आदि मौजूद रहे।




जोलन प्रवक्ता संदीप तिवारी के घर संसार कार्यालय पर एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें बनारस हिंदू विश्वविद्यालय पर छात्राओं के साथ लाठीचार्ज की घोर निंदा की गई। श्री तिवारी ने कहा कि छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर पुलिस के द्वारा विद्यार्थियों पर लाठीचार्ज किया है। जिसका सीधा उदाहरण है कि प्रदेश की योगी सरकार हिटलर शाही दिखाकर विद्यार्थियों की आवाज दबाने का कार्य कर रही है। बैठक में पीसी सदस्य मनोज भटेले, शैलेन्द्र कुमार शर्मा एडवोकेट, विपिन धारिया, संतोष लोधी, भरतेश जैन, हरीश चतुर्वेदी, गुडडू चैहान, उमाशंकर राजपूत आदि ने लाठी चार्ज की निंदा की है।