Monday, April 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » चोरी के माल सहित तीन अभियुक्तों को दबोचा

चोरी के माल सहित तीन अभियुक्तों को दबोचा

आधा दर्जन चोरियों को अभियुक्तो ने किया कबूल
फिरोजाबाद, जन सामना संवाददाता। थाना रसूलपुर पुलिस ने विगत रात्रि में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को चोरी के माल सहित दबोच लिया। चोरो ने पुलिस को आधा दर्जन से अधिक चोरी की बारदातों को कबूल किया है।
उक्त मामले की जानकारी देते हुए वार्ता के दौरान सीओ नगर डा0 अरूण कुमार ने बताया कि थाना रसूलपुर क्षेत्र में चोरी की घटनायें अधिक हो रही थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार द्वारा पुलिस को निर्देश दिये गये की चोरी की घटनाओ को गम्भीरता से लिया जाये। इसी संदर्भ में थाना रसूलपुर प्रभारी निरीक्षक मुनीश चन्द्र ने अपनी सयुक्त टीम के सहयोग से विगत रात्रि में दुर्गा नगर अग्रसेन स्कूल के समीप मुखबिर की सूचना पर तीन लोगो को मौके से दबोच लिया। पकडे गये चोरो में थाना रसूलपुर क्षेत्र के असरफगंज निवासी शाकिर पुत्र मौ0 शमीम, जनपद इटावा के कहारों का पुल हाल निवासी बबलू के मकान शेरा पुत्र श्यामबिहारी, थाना उत्तर क्षेत्र के हनुमानगढ़ चैडी रोड निवासी बबलू पुत्र चिरंजीलाल आदि थे।



जिनके पास से पुलिस ने चोरी की हिल्ल एक बोतल, हिल्ल पालिस की 90 छोटी शीशियां, एक डीवीआर , एक एलईडी, तीन नाजायज चाकू बरामद किये। पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ करने पर पता चला कि दुर्गा नगर से चूडी के गोदाम की चोरी के साथ चार अन्य चोरियों दो थाना उत्तर से चोरी की घटनाओं को कबूल किया है। पुलिस चोरी की हिल्ल गलाने वाले दुकानदारों की तलाश अभियुक्तों के माध्यम से कर रही है।