Monday, May 6, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » रालोद प्रत्याशी का निकला विशाल जुलूस

रालोद प्रत्याशी का निकला विशाल जुलूस

हाथरसः जन सामना ब्यूरो। पालिकाध्यक्ष पद के रालोद प्रत्याशी एस. जलालुद्दीन ने अपने सघन जनसम्पर्क अभियान के तहत शहर में मुस्लिम समाज के साथ सर्वसमाज के लोगों की विशाल भीड़ के साथ जुलूस निकाला गया और जुलूस को देखकर दूसरे दलों के दिमाग घूम गये। रालोद प्रत्याशी का सर्वसमाज के लोगों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। रालोद प्रत्याशी एस. जलालुद्दीन को भारी मतों से जिताने का आर्शीवाद भी दिया।
रालोद प्रत्याशी एस. जलालुद्दीन के समर्थन में रालोद के पश्चिमी उत्तर प्रदेशाध्यक्ष व पूर्व विधायक डा. अनिल चैधरी, जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक गेंदालाल चैधरी, प्रदीप चैधरी गुड्डू, डा. चन्द्रभान भारत, राजकपूर, मास्टर जगीर, रमेशचन्द्र ठेनुआ आदि तमाम नेताओं के साथ रालोद प्रत्याशी ने शहर में अपने चुनाव कार्यालय इगलास अड्डा से जुलूस निकाला गया तथा जुलूस में मुस्लिम, जाट व जाटव ामाज के लोगों के अलावा सर्वसमाज के लोगों की भारी भीड़ शामिल थी। जुलूस में शामिल लोग हाथों में झण्डे लेकर व जोशीली नारेबाजी करते हुये चल रहे थे।
उक्त जुलूस शहर के मधूगढ़ी, तालाब चैराहा, पंजाबी मार्केट, सरक्यूलर रोड, मेंडू गेट, नयागंज, पत्थर वाला बाजार, सादाबाद गेट, बस स्टैन्ड, घास मंडी, बुर्ज वाला कुंआ, मुरसान गेट व ओढ़पुरा होते हुये पुनः चुनाव कार्यालय इगलास अड्डा पर पहुंच कर सम्पन्न हुआ।
उक्त रोड शो को जहां रालोद नेताओं ने सम्बोधित किया वहीं रालोद प्रत्याशी को जिताने की अपील की। जबकि रालोद प्रत्याशी एस. जलालुद्दीन ने कहा कि अगर मुझे जनता का आर्शीवाद मिला तो मैं शहर की समस्याओं के समाधान के साथ सर्वसमाज के लोगों के मान सम्मान और स्वाभिमान का पूरा ख्याल रखूंगा और शहर में हिन्दू मुस्लिम भाईचारे की एकता को बनाये रखूंगा। उन्होंने कहा कि गलत तरीके से बढे हुए टैक्स को खत्म कराऊंगा तथा गरीब लोगों के राशन कार्ड शहर में काउण्टर लगाकर बनवाये जायेंगे। उन्होंने कहा कि वह गायों के लिये गौशाला व उनके चारे का इंतजाम के अलावा पूरी साफ सफाई सीवर व डेªनेज व्यवस्था को दुरूस्त करायेंगे। इस दौरान उमडे़ जनसैलाव द्वारा रालोद प्रत्याशी का फूलमालाओं से लादकर नागरिक अभिनन्दन किया गया।