Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » हादसे में मामा-भांजी की मौत, तीन घायल

हादसे में मामा-भांजी की मौत, तीन घायल

नसीरपुर से शिकोहाबाद आते समय डाहिनी पुलिया से पहले हुआ हादसा
फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। शिकोहाबाद में बुधवार रात साढ़े आठ बजे के करीब अज्ञात वाहन ने बाइक सवार लोगों को रौंद दिया। हादसे में मामा-भांजी की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गये। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिवारीजन घायलों को उपचार के लिए आगरा प्राइवेट अस्पताल ले गये। मृतक मामा-भांजी के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम गृह में रखवा दिया।
फर्रुखाबाद की गुमना कोतवाली निवासी लक्ष्मण (२२) पुत्र सुरेश अपने दोस्त अभी गुप्ता (१६) पुत्र संजू के साथ अपनी बहन जीतू पत्नी दिलीप के घर नसीरपुर एक शादी समारोह में भाग लेने आया था। बुधवार को समारोह में भाग लेने के बाद लक्ष्मण बाइक से अपनी बहन जीतू, उसकी दो पुत्री सोम्या (३) और दिव्या (५) तथा दोस्त अभी के साथ बाइक से शिकोहाबाद जा रहा था। जब उनकी बाइक डाहिनी पुलिया पर पहुंचती उससे पूर्व ही तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मार दी। घटना के बाद चालक वाहन को लेकर अंधेरे का फायदा उठाते हुये भाग गया। हादसे में लक्ष्मण और उसकी तीन वर्षीय भांजी सौम्या की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बहन जीतू, भांजी दिव्या और दोस्त अभी गुप्ता घायल गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेज दिया। शव पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल भेज दिए। उधर हादसे की जानकारी होते ही जीतू के परिवार में कोहराम मच गया। चीख पुकार करते हुए परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां से घायलों को उपचार के लिए आगरा ले गये।
उधर हादसे की खबर जब लक्ष्मण के परिवार को हुई तो फर्रुखाबाद में भी कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही उसके परिवारीजन जिला अस्पताल पहुंच गये। पोस्टमार्टम के बाद परिवारीजन शव को फर्रुखाबाद ले गये। जबकि सोम्या को परिवारीजनों ने दफन कर दिया। इस संबंध में एसओ ऊदल सिंह ने बताया मृतका सौम्या के बाबा दौरतन पुत्र भगवत दयाल निवासी नसीरपुर की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।