Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दबंगों ने दलितों को पीटा, पुलिस ने दुत्कारा

दबंगों ने दलितों को पीटा, पुलिस ने दुत्कारा

फिरोजाबादः जन सामना संवाददाता। शिकोहाबाद में दबंगों ने एक दलित परिवार को लाठी डंडों से पीटा और थाने में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। जब पीड़ित थाने पहुंचा तो पुलिस ने उसे दुत्कार कर भगा दिया। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।
मामला थाना क्षेत्र के गांव नौशेहरा का है। यहां के दबंगों ने गांव के ही एक दलित परिवार के साथ मारपीट कर दी। घटना से गांव में हंगामा खड़ा हो गया। पीड़ित पक्ष ने थाना और हंड्रेड मोबाइल को सूचना दी। पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा तो यहां पर पुलिस ने उसकी सुने बिना उसे फटकार कर भगा दिया। पीड़ित गुरुवार को एसएसपी के पास पहुंचा और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने एसओ को फोन कर मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।
उधर दूसरी घटना प्रतापपुर चैराहे के पास हुई। शराब के नशे में पडोसी दुकानदार ने समुदाय विशेष के युवक के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। जिससे हंगामा खड़ा हो गया। बचाव में आई उसके भतीजे की बहू को भी दबंगों ने पीटा। आरोप है कि दबंगों ने उक्त लोगों को नाले में डाल दिया और लात-घूसों से पीटा। पीड़ित नवी आलम पुत्र असगर अली निवासी दिखतौली की प्रतापपुर चैराहे पर डायमंड टेलर के नाम से सिलाई की दुकान है। पीड़ित ने थाने में पडोसी दुकानदार के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया है।