Saturday, April 27, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » शोषण नहीं रूका तो सामूहिक स्तीफा देंगे प्रधान

शोषण नहीं रूका तो सामूहिक स्तीफा देंगे प्रधान

हाथरसः जन सामना ब्यूरो। हाथरस ब्लाक के गांव मोहारी के प्रधान रंजीत सिंह के अपने पद से त्यागपत्र दिये जाने के बाद गांव मोहारी में अखिल भारतीय प्रधान संगठन की बैठक संगठन के जिलाध्यक्ष चै. धर्मवीर सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मोहारी के प्रधान के स्तीफे पर रोष व्यक्त किया गया।
बैठक में वक्ताओं ने कहा कि इसी तरह यदि ग्राम प्रधानों का शोषण होता रहा और उनकी समस्याओं का निदान न हुआ तो वह दिन दूर नहीं जब जिले के सभी प्रधान सामूहिक रूप से स्तीफा देने को बाध्य होंगे। संगठन के जिला उपाध्यक्ष चै. रवेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रधानों की समस्याओं को लेकर पटवारी से लेकर पंचायत सचिव तक अपनी मनमानी कर रहे हैं। जिला प्रभारी गौरव प्रताप सिंह ने कहा कि अगर कोई प्रधान साथी अपनी पंचायत में कोई विकास कार्य कराने की सोचता है तो विरोधी व्यक्ति झूंठा षडयंत्र रचकर प्रधान के खिलाफ रिपोर्ट करा देता है। जिला मीडिया प्रभारी रामरतन सिंह ने कहा कि जिले के कई प्रधानों के खिलाफ थानों में झूंठी रिपोर्ट दर्ज हो चुकी हैं। इन्हें लेकर अधिकारियों से मिला जाता है तो आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिलता।
बैठक में हाथरस ब्लाक अध्यक्ष सतीशचन्द, अशोक कुमार प्रधान, केशवदेव, अमर सिंह, सोमेन्द्र, रमेश, अशोक, राजकुमार, धु्रव कुमार, सुल्तान सिंह, रामसिंह, राजू, अशोक कुमार, हीरालाल, शिशुपाल सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह, ओमवीर सिंह, युद्धवीर सिंह, बाॅबी प्रधान, रिजवान आदि उपस्थित थे।