Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर पर माला चढ़ाकर किया खुशी का इजहार

प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर पर माला चढ़ाकर किया खुशी का इजहार

हाथरसः जन सामना संवाददाता। हिमाचल प्रदेश और गुजरात मै बहुमत आने के बाद पूरे देश मे भाजपाइयों की खुशी का ठिकाना नही था। हर जगह भाजपाइयों ने अपने अपने अंदाज में इस खुशी के इजहार को लोगो के बीच रखा, लेकिन हाथरस में भाजपाइयों ने तो खुशी का इजहार इस तरीके से किया कि अब लोगो के बीच उनका इजहार चर्चा का विषय बनता जा रहा है। यहां सांसद पत्नी और अन्य वरिष्ठ भाजपाइयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर रख ली, और उस पर माला चढ़ाकर खुशी का इजहार किया। जैसे ही ये नजारा कैमरे में कैद हुआ तो चर्चाओं में शामिल हो गया। अब भाजपा के जिलाध्यक्ष मामले की आलाकामन को जानकारी देकर समीक्षा की बात कर रहे है।
आपको बतादें नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर माला पहनाने का यह वाक्या भाजपा में नये शामिल होने वालों ने नही किया बल्कि यह कारनामा तो भाजपा के वरिष्ठ नेताओं , सभासदों ने किया है। यहां तक कि इस कर्यक्रम में अतिथि के रूप में भाजपा सांसद राजेंश दिवाकर की पत्नी स्वेता दिवाकर ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया था। उन्होंने ही इस तस्वीर पर माला पहनाई थी। भाजपा सांसद के प्रतिनिधि मुकेश पौरुष भी मौजूद थे।इस कारनामे के बाद इस मामले में कुछ भी बोलने से भाजपा के शीर्ष नेताओं ने चुप्पी साध ली है। यहां तक कि जिले के जिम्मेदार नेता भी इस मामले में बोलने से बच रहे है, क्योंकि इस मामले में भाजपा सांसद राजेंश दिवाकर की पत्नी जो मौजूद है।
भाजपा सांसद राजेंश दिवाकर की पत्नी स्वेता दिवाकर के द्वारा सांसद कार्यालय पर नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर माला पहनाकर हर्ष जाहिर करने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है, यहां इस मामले ने सियासत को गरमा दिया है, जी हां अब भाजपा के जिलाध्यक्ष रामवीर सिंह परमार ने भी भाजपाइयों के इस कदम को मूर्खता भरा बताया है और कहा की जब दोनों प्रदेशो में बहुमत आया तो मै अन्य भाजपा क्रयकर्ताओ के साथ मिष्ठान वितरण कर खुशी मना रहा था, मुझे मीडिया के माध्यम से यह जानकारी हुई कि कुछ कार्यक्रताओं ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर रख कर जश्न मनाया और यहां तक कि उस तस्वीर पर माला पहनाई है, तो यह कदम मूर्खता भरा है। उन्होंने कहा कि इस मामले की समीक्षा की जाएगी और आलाकमान को जानकारी दी जाएगी। वही उन्होंने तो यह भी कहा कि अगर स्वेता दिवाकर ने तस्वीर पर माला पहनाई है, तो यह गलत है, क्योंकि वह बुद्धजीवी महिला है, साथ ही वह पार्टी में प्रदेश कार्य समिति सदस्य है।इस मामले में विपक्ष भी पीछे नही है, यहां कांग्रेस के नगर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि हाथरस के भाजपाइयों को यह भी नही पता कि जो व्यक्ति हमारे बीच जीवित है, और काम कर रहे है, उनकी तस्वीर पर माला नही पहनाते है। उन्होंने कहा कि यह कृत्य ही सब कुछ साफ कर रहा है, यह सिर्फ ढोंग करने वाली पार्टी है।वही आम भाजपा समर्थकों ने भी भाजपा के जिम्मेदार और वरिष्ठ नेताओ के इस कार्य को बेवकूफी भरा बताया है।