Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » राशन डीलर की कालाबाजारी की शिकायत लेकर पहुंचे योगी की सभा में

राशन डीलर की कालाबाजारी की शिकायत लेकर पहुंचे योगी की सभा में

एलईडी पर सपना के गीत शादी में चलेगी गोली

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। कालाबाजारी डीलर की शिकायत लेकर योगी के कार्यक्रम में लोग पहुचे। योगी को ज्ञापन देने के लिए खड़े ही रहे। जिला प्रशासन के लोगों ने शिकायत कर्ताओं से ज्ञापन ले लिया। नसीरपुर क्षेत्र के गांव अब्बासपुर निवासी दर्जनों लोग गुलाब सिंह यादव को कालाबाजारी करते हुए रंगे हाथ पकडे जाने के बाद भी पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने की शिकायत को लेकर ग्रामीण योगी की सभा में पहुचे। उक्त लोगो का ज्ञापन जिला प्रसासन के लोगो द्वारा ले लिया गया।
योगी की सभा समाप्त होने के बाद लगे सपना के ठुमके
प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम स्थल पर जिला प्रशासन द्वारा जनता के देखने के लिए बडी-बडी चार एलईडी लगवायी थी। कार्यक्रम के दौरान एलईडी द्वारा योगी का उद्बोधन चल रहा था। कार्यक्रम समाप्त होते ही जैसे ही योगी मंच से नीचे उतरे उसके बाद एलईडी पर सपना के ठुमके दिखने लगे। उसके बाद शादी में गोली चल जायेगी गांना बजने लगा।
योगी के कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के उतरवाये बुर्खे, काले कपडें
पुलिस लाइन में आयोजित योगी आदित्यनाथ के लाभार्थी सम्मेलन में मुस्लिम महिलाओं के साथ स्कूली छात्रायें काफी संख्या में पहुची। जहां मुख्य गेट पर चैकिग के दौरान मुस्लिम महिलाओं के बुर्खो को बाहर की उतरवाया गया। वही प्रशासन ने काला कपडा चेहरे पर बांधने वाली लडकियों के कपडों को भी प्रवेश गेट पर रखवा दिया गया। सभा के बाद महिलाओं ने अपने काले कपडें पेडों से उतार कर ले गयी।