Tuesday, October 23, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गैस टैंकर में फसें चालक व हेल्पर को केबिन काट बाहर निकाल कर जान बचाई

गैस टैंकर में फसें चालक व हेल्पर को केबिन काट बाहर निकाल कर जान बचाई

इटावा, राहुल तिवारी। उत्तर प्रदेश के इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी ने पुलिस की छवि के इतर दरियादिली दिखाते हुए गैंस टैंकर पलटने से उसके कैबिन मे फंसे चालक हैल्पर की जान बचाने के लिए खुद ही शीशा तोड घायलों की निकालने में जुट गये। एसएसपी ने शीशा तोड कर कड़ी मशक्कत के बाद दोनो को समय से बाहर निकाल लिया जिससे दोनो की जान बच गई फिलहाल दोनो को मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय मे दाखिल करा दिया गया है। एसएसपी की दरियादिली को देखकर के मौके पर मौजूद इलाकाई लोगों ने पुलिस और एसएसपी जिंदाबाद के नारे लगाकर उत्साहवर्धन किया।
इटावा सदर के पुलिस पुलिस उपाघीक्षक डा.अजंनी कुमार ने आज यहॉ बताया कि भर्थना इलाके में शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रामनाईक का कार्यक्रम लगा हुआ है इसी कार्यक्रम से बीफिं्रग करके एसएसपी समेत प्रशासनिक अमला वापस लौट रहा थै। जैसे ही एसएसपी ने गैस टैंकर को पलटा हुआ देखा वैसे ही एसएसपी ने पूरे वाक्ये की जानकारी लेने के साथ ही टैंकर की कैबिन में फंसे दोनो चालक और हेल्पर की जान बचाने की नियत से चाकू से केबिन काट कर दोनो को बाहर निकाला। एसएसपी का यह रूख देख कर कह सकते है कि उनके कंमाडर हमारे प्रेरणास्त्रोत बन गये है।
उन्होने बताया कि इस कबायत में कप्तान साहब की वर्दी भी खून से सन गई लेकिन दोनों की जान बच गयी अगर देर होती तो निश्चित ही अनहोनी हो सकती थी। हादसे में घायल सभी को मुख्यालय के डाक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय में दाखिल कराया गया।