Home » मुख्य समाचार » एसपी कार्यालय के सामने लगाई आग

एसपी कार्यालय के सामने लगाई आग

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। हाथरस पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने चाय के खोके पर एक युवक ने खुद को आग के हवाले कर आत्म हत्या करने का प्रयास किया। युवक का कहना है कि उसकी बहन किसी से प्यार करती थी उससे शादी की बात करने के लिये लोगों ने मुझे बुलाया था, और उन्होंने मेरे उपर तेल डाल कर आग लगा दी। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उसके पास एक आत्महत्या के लिये लिखा गया पत्र भी मिला है जिसमें उसने अपनी बहन के प्यार से परेशान हो कर खुद को आग के हवाले किया है।

हाथरस पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने तेल डाल कर आत्महत्या की घटना से पुलिस महकमें में हंगामा मच गया। जाफराबाद का रहने वाला सचिन पुत्र चरण सिंह को गंभीर हालत में 108 की मदद से बागला जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। गंभीर रूप से जले सचिन का कहना है कि उसकी बहन पूजा किसी विकास पुत्र मुकेश से प्यार करती थी। उनके परिवारों के बीच उन दोनों की शादी की बात भी तय हो गयी। विकास आदि ने मुझे हाथरस बुलाया और पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने एक लकड़ी के खोके के सामने तेल डाल कर आग लगा दी।

हाथरस पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने लगाई आग की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी हाथरस आदि आला अधिकारी भी बागला जिला चिकित्सालय पहुंच गये और घायल सचिन से मामले की जानकारी में जुट गये। अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार का कहना है कि सचिन ने अपनी आत्महत्या का कारण अपनी बहन का किसी से प्यार करना बताया है। उसने खुद को आग के हवाले किया है। जिसका उसने अपने द्वारा लिखे पत्र में जिक्र भी किया है। उसे किसी ने आग के हवाले किया होगा ये अभी जांच के बाद ही पता चल सकेगा।