Monday, September 24, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » झगड़े में घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

झगड़े में घायल हुए व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

कानपुर देहात, जन सामना संवाददाता। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के अन्तर्गत दो पक्षों में हुए झगड़े में घायल हुये एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में भर्ती है।
जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के ग्राम पोवा गोकुल निवादा में राजनारायण के चाचा कुंवर लाल को मंगलवार को गाँव के ही होरीलाल के पुत्र अनिल, अरविन्द एवं गोविन्द ने घेरकर लाठी, डंडा, सरिया से बुरी तरह से मारा पीटा जिससे उनके सिर व कमर में गंभीर चोंटे लग गई थी। चीख पुकार सुनकर कुँवर लाल के भाई मुन्नालाल उनको बचाने के लिए पहुंचे तो उनको भी दबंग युवकों ने मारा-पीटा जिससे मुन्नालाल का पैर फट गया। गाँव के तमाम लोगों के आ जाने से अनिल, अरविन्द और गोविन्द ने अपनी गाड़ी में कुंवर लाल को लाद कर भागने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों के इकट्ठा हो जाने से जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।
राजनारायण ने 100 डायल पर सूचना दी। पुलिस के आने से पहले ही तीनो आरोपी वहां से भाग निकले पुलिस ने कुंवर लाल और मुन्ना लाल को एम्बुलेंस से रसूलाबाद चिकित्सालय भेजा वहां से रेफर करके उर्सला भेजा गया उर्सला से रेफर करके हैलट अस्पताल में उपचार कराने के दौरान कुंवर लाल की देर रात मौत हो गई। मुन्नालाल हैलट अस्पताल में भर्ती है। जहां उनका उपचार चल रहा है।