Sunday, November 18, 2018
Home » मुख्य समाचार » इस बार मनाएंगे फीकी ईद

इस बार मनाएंगे फीकी ईद

कानपुर, स्वप्निल तिवारी। आज एमएमए जौहर फैन्स एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी सुरेन्द्र सिंह से मुलाकात करने कलेक्ट्रेट पहुंचा। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन भी दिया। ज्ञापन के माध्यम से 3 किलो चीनी वापस करते हुए प्रधानमंत्री से कहा गया कि तत्काल पाकिस्तान से ली गई 60 लाख मीट्रिक चीनी वापस की जाए। 3 किलो चीनी पीएम को की वापस। प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व कर रहे हैं राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी ने कहा कि देश का मुसलमान फीकी सिवई खा कर ईद मना सकता है मगर देश के दुश्मन की चीनी से बनी सिवई उनके लिए हराम है।
हाशमी ने कहा कि अगर भारत में चीनी का असर पड़ता है तो देश का 25 करोड़ मुसलमान ईद पर देसी स्क्रीन की सिंवई बना लेगा मगर पाक की चीनी किसी कीमत पर स्वीकार नही करेगा। हाशमी ने बताया कि मेरे घर पर 3 किलो चीनी कल आई जो काफी ज्यादा सफेद थी उन्होंने बताया कि आज तक इतनी सफेद चीनी नही आई संदेह होने पर याद आया कि अभी हाल में ही केन्द्र सरकार ने पाकिस्तान से 60 लाख मीट्रिक चीनी खरीदी है आज उक्त चीनी को जिलाधिकारी के माध्यम से प्रधानमंत्री को वापस करते हुए जौहर एसोसिएशन यह मांग करती है कि 60 लाख मीट्रिक टन खरीदी गई समस्त चीनी तत्काल पाकिस्तान को वापस की जाए।
और पाकिस्तान को उसकी ही भाषा में एक जोरदार गाल पर तमाचा मारा जाए। वहीं एडीएम सिटी ने ज्ञापन लेते हुए चीनी को प्रधानमंत्री तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। ज्ञापन व चीनी देने वालों में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात जफर हाशमी, मोहम्मद आसिफ कादरी समेत तमाम लोग मौजूद रहे।