Home » मुख्य समाचार » कैराना उपचुनाव में हार के बाद बोले योगी, एसपी-बीएसपी ने किया जातिवाद का नंगा नाच

कैराना उपचुनाव में हार के बाद बोले योगी, एसपी-बीएसपी ने किया जातिवाद का नंगा नाच

इटावा, राहुल तिवारी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को इटावा पहुंचे। उपचुनाव में कैराना और नूरपुर सीट हारने के बाद सीएम योगी पहली बार सार्वजनिक मंच पर भाषण देने पहुंचे। इस दौरान उनके भाषण में हार का दर्द साफ झलका। उन्होंने विपक्षी पार्टियों के बीजेपी के खिलाफ एकजुट होकर चुनाव लड़ने के खिलाफ जमकर हमला बोला। इसके साथ ही योगी ने विपक्ष पर जातिवाद का नंगा नाच करने का आरोप लगाया।
योगी ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ आज सारी पार्टियां एक हो गई हैं। आज जब कांग्रेस भ्रष्टाचार की बात उठाती है तो हंसी आती है। कांग्रेस जो सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबी है वह भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाती है। समाजवादी और बहुजन समाज पार्टी ने जातिवादी का नंगा नाच किया। उन्होंने कहा कि विकास का कोई तोड़ नहीं हो सकता। बीजेपी का मुद्दा पहले भी विकास था और आगे भी विकास का मुद्दा लेकर बीजेपी चलेगी।
उन्होंने कहा कि बीएसपी और एसपी ने मिल कर प्रदेश के समाजिक ताने-बाने को छिन्न भिन्न करने काम किया है। प्रदेश में अराजक स्थिति पैदा कर दी थी। उत्तर प्रदेश के व्यापक हित में हमारी सरकार ने कई कार्रवाई की हैं। चाहे योजनाओं का लाभ पहुंचाना हो या फिर गुंडे-बदमाशों पर की जा रही पुलिस द्वारा कार्रवाई, यह सब प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित व उज्ज्वल बनाने के लिए किया जा रहा है।
सीएम ने कहा कि नौजवानों को वह आश्वस्त करने आए हैं कि कोई भी भर्ती होगी, उनके साथ कोई भेदभाव नहीं होगा। जो भी प्रदेश के युवाओं के साथ भेदभाव करेगा उसे जेल भेजा जाएगा। उनकी सरकार हर किसी के लिए काम कर रही है।
योगी ने कहा कि इटावा में पर्यटन की संभावनाओं को आगे बढ़ाया जाएगा। पचनदा में पांच पवित्र नदियां मिलती हैं, उसे पर्यटन के केंद्र के रूप में विकसित किया जाएगा। सरकार अनुदेशकों का मानदेय बढ़ाने जा रही है।