Friday, September 21, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » निचली गंगा नहर मे नहाते समय डूबी बच्ची-नहीं लगा सुराग

निचली गंगा नहर मे नहाते समय डूबी बच्ची-नहीं लगा सुराग

निचली गंगा नहर मे बच्ची को ढूंढते हुए गांव के लोग।

अपने सहेलियों के साथ गई थी नहाने
डूबने से बाल बचीं उसकी अन्य सहेलियां
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। अपने सहेलियों के साथ निचली गंगा नहर में नहाने गई 10 वर्षीय बच्ची डूब गयी। जिसका सायं तक कोई पता नहीं चला। उसके साथ मे नहा रही उसकी सहेलिया भी डूबने बच गई। सूचना मिलते ही थाना़ पुलिस मौके पहुच गई घर मे मचा कोहराम।
थाना शिकोहाबाद क्षेत्र गांव छिछामई निवासी सब्बीर खा की 10 वर्षिय पुत्री जीनू सुबह 11 बजे अपने गाव की तीन चार सहेलियों के साथ गांव के पास बनी निचली गंगा नहर में नाहने गई हुई थी। जब उसके साथ उसकी सहेलिया भी नाहने लगी जब जीनू थोड़ी आगे तक पानी मे बड़ी तो वह डूबने लगी तो वही उसी के गाव की महिला खुशबू पत्नी कमर उद्दीन लकडीया बीन रही थी जब उसकी सहेलिया चिल्लाने लगी तो उस महिला ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन पानी की गहराई ज्यादा होने के कारढ वह महिला उसको नही बचा सकी। लेकिन उसकी सहेलियों ने हिम्मत नही हारी तो वह उसे पानी मे जाकर उसको बचाने लगी लेकिन जब उसकी सहेलिया डूबने लगी तो उंन्होने किसी तरह बगल में खड़ी मुंज को पकड़ लिया ओर उसकी सहेलिया डूबने से बच्च गई और जीनू पानी के गहराई में समा गई। किसी तरह महिला ने गाँव मे लड़की के घर पर सूचना दी तो घर मे कोहराम मच गया उसके घर के लोग घटना के तरफ दौड़ पड़े। सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुच गई।पुलिस ने फायर बिग्रड के गोताखोरों को सूचना कर दी इसके बाद पानी का बहाव ज्यादा तेज और लबालब पानी भरा होने के कारढ वहां के लोग पानी मे जाने से डर रहे थे । पुलिस ने सिचाई विभाग को सूचना दी जिसके बाद निचली गंगा नहर के फाटक बंद करए गये। जब जाकर पानी कम हुआ तो गाँव के तैराकी लोग पानी मे रस्सी डालकर लड़की को ढूंडने लगे। लेकिन काफी देर ढूंढने के बाद भी लडकी का कोई सुराग नही मिला।
गोताखोंरों के ना पहुंचने पर ग्रामीणोे में भरा आक्रोश
फिरोजाबाद। जब घण्टो बीतने के बाद भी गोताखोर नही पहुचे तो वहां के ग्रामीढोे में आक्रोश फैल गया ग्रामीढो का आरोप है कि बच्ची को डूबे हुए दो घंटे गुजर चुके है ओर पुलिस ने सूचना भी कर दी है । जिसके बाद गोताखोर घटना पर नही पहुचे है