Home » मुख्य समाचार » कांग्रेस मना रही है विश्वासघात दिवस

कांग्रेस मना रही है विश्वासघात दिवस

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी गुलाम नवी आजाद तथा प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के निर्देश पर जिलाध्यक्ष करूणेश मोहन दीक्षित के अनुसार भाजपा सरकार की घोषणाओं की विफलताओं पर प्रदेश के समस्त विकास खंडों पर 5 जून से 25 जून तक कार्यकर्ता सम्मेलन एआईसीसी, पीसीसी व ब्लाक अध्यक्षों के नेतृत्व में आयोजित विश्वासघात दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है।
जिलाध्यक्ष दीक्षित ने कहा है कि विश्वासघात दिवस में जनपद के समस्त एआईसीसी, पीसीसी सदस्य, ब्लाक अध्यक्ष, न्याय पंचायत अध्यक्षों के अतिरिक्त वरिष्ठ नेताओं, नगर पालिका व नगर पंचायतों के पार्टी प्रत्याशियों, फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ जिम्मेदारी पूर्वक कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार कर समय पर भाग लें।
उन्होंने कहा है कि ब्लाक कार्यकर्ता सम्मेलनों में भाजपा सरकार की थोथी घोषणायें, महंगाई पर अंकुश न लग पाना, किसानों व व्यापारियों का शोषण, महिला अत्याचार, कानून का गिरता स्तर, बढ़ती हुई बेरोजगारी, बैंकों के घोटाले, पेट्रोल व डीजल की बढ़ती कीमतें, घटता व्यापार, रेलवे का बुरा संचालन, असुरक्षित देश की सीमायें, असफल विदेश नीति, बिजली, पानी, गैस जैसी बुनियादी जरूरतों पर सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। यह सब सरकार ने जनता के साथ विश्वासघात किया है। सभी समस्याओं की जानकारी जनता को देने के लिये विश्वासघात दिवस मनाये जा रहे हैं।