Home » मुख्य समाचार » बाइक सवार बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या…….

बाइक सवार बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या…….

मुकेश यादव फाइल फोटो

इटावा, राहुल तिवारी। इटावा के थाना जसवंतनगर क्षेत्र के नेशनल हाइवे 2 पर बाइक सवार बदमाशों ने जूनियर हाईस्कूल में तैनात संकुल प्रभारी की गोली मारकर हत्या कर दी, हाइवे पर हुई इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।
इटावा के मलाजनी गांव में बने जूनियर हाईस्कूल में संकुल प्रभारी मुकेश यादव को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी जब तक इलाके के लोग कुछ समझ पाते तब तक हत्यारे मौके से फरार हो चुके थे।
मृतक के भाई जितेन्द्र ने बताया कि मुकेश यादव मलाजनी गांव में जूनियर हाईस्कूल में संकुल प्रभारी के पद पर तैनात है। कुंजपुरा गांव में भागवत का भंडारा खाने गए थे और को भंडारा खाकर बाइक से अपने घर जसवंतनगर वापस आ रहे थे हाइवे पर पहुँचते ही पीछे से आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने गोलियों से हमला कर दिया और मुकेश यादव की मौके पर मौत हो गयी हत्या करने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए।

अपर पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि थाना जसवंतनगर क्षेत्र के मलाजनी के पास बाइक सवार बदमाशो ने संकुल प्रभारी मुकेश यादव् की गोली मारकर हत्या कर दी है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों ने तहरीर दे दी है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और हत्यारों की तलाश के लिए पुलिस की चार टीमे बना दी है। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा।