Tuesday, August 21, 2018
Home » मुख्य समाचार » सड़क हादसें में दो लोगो की मौत, दो घायल

सड़क हादसें में दो लोगो की मौत, दो घायल

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगो की मौत हो गयी। मृतकों के शवों को इलाका पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
थाना एका के गांव गैवा निवासी 35 वर्षीय रघुवीर सिंह पुत्र शालीगराम विगत रात्रि में गांव से बाहर किसी काम से गया हुआ था। सायं के समय विक्रम टैम्पों में सवार होकर घर वापस लोट रहा था। उसी दौरान नगला तलासोग के समीप अचानक टैम्पों असन्तुलित होकर विद्युत पोल से टकरा गया। जिससे टैम्पों में सवार रघुवीर की पोल से सिर लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। टैम्पों सवार वाहन को मौके से छोड कर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वही दूसरी घटना में थाना जसराना क्षेत्र के गांव सलेमपुर बलिया निवासी 32 वर्षीय सुनील पुत्र मकसुदनसिंह बाइक द्वारा खडीत किसी काम से गया हुआ था। रात्रि के समय घर वापस लौटते समय जफारा के समीप अज्ञात वाहन के रौदने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उसी दौरान मौके पर पहंुची पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना देने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
अन्य सड़क हादसों में थाना उत्तर क्षेत्र के झील की पुलिया निवासी 22 वर्षीय अंशू पुत्र कालीचरन बाइक से गिरकर घायल हो गया, शिकोहाबाद निवासी 23 वर्षी रेशू पुत्र विजयपाल को भी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह भी घायल हो गया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।