Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » गन्दगी पर नाराजगीः वसूली पर भड़केः निर्देश

गन्दगी पर नाराजगीः वसूली पर भड़केः निर्देश

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। उ.प्र. सरकार के जल संसाधान, भूमि आदि विभागों के राज्यमंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने आज सुबह योग दिवस पर आयोजित योग प्रशिक्षण समारोह में भाग लेने के बाद जिला अस्पताल, महिला अस्पताल व थाना हाथरस गेट का औचक निरीक्षण किये जाने से भारी खलबली मच गई तथा मरीजों से अवैध वसूली की शिकायत पर वह भारी नाराज हुये और जिलाधिकारी को वसूली करने वालों की जांच कराकर तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिये।
प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने आज बागला जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया गया तथा मंत्री जी अस्पताल पहुंचे तो वहां पर गन्दगी देखकर उनकी भोहे तन गई और स्वास्थ्य कर्मियों को फटकार लगायी तथा उन्होंने अस्पताल की इमरजेंसी, ओपीडी, दवा स्टोर आदि का निरीक्षण किया तथा अस्पताल में भर्ती व दवा लेने आये मरीजों से स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी ली।
प्रभारी मंत्री जब महिला अस्पताल में निरीक्षण करने पहुंचे तो वहां पर भी गन्दगी मिली और उन्होंने कड़ी नाराजगी व्यक्त की तथा निरीक्षण के दौरान महिला मरीजों व उनके तीमारदारों ने महिला अस्पताल में अवैध वसूली की शिकायत की तो मंत्री जी का पारा हाई हो गया और उन्हांेने तत्काल जिलाधिकारी को कहा कि वह मामले की जांच करायें और दोषियों पर सख्त कार्यवाही करें। प्रभारी मंत्री ने थाना हाथरस गेट का भी निरीक्षण किया और फरियादियों से मिले तथा उन्होंने थाने में साफ-सफाई आदि का विशेष धन रखने व पीड़ितो को न्याय दिलाने को कहा। निरीक्षण के दौरान उनके साथ प्रशासनिक पुलिस व स्वास्थ्य विभाग अधिकारी तथा भाजपा के जनप्रतिनिधि व नेतागण साथ थे।