Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » किसानों से वसूली पर बिफरे भाजपाईः हंगामा

किसानों से वसूली पर बिफरे भाजपाईः हंगामा

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। सत्ता किसी की भी हो क्या भ्रष्टाचार पर अंकुश लगेगा? और आज ट्रांसफार्मर देने के नाम पर एक किसान से अवैध वसूली किये जाने से आक्रोशित भाजपाईयों ने ओढपुरा बिजलीघर पर जमकर हंगामा काटा और स्टोर इंचार्ज को खरी खोटी सुनाई तथा विद्युत एसई से आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। मौके पर लोगों की भारी भीड लग गई।
ओढपुरा बिजलीघर पर विद्युत स्टोर इंचार्ज से नोंकझोंक करते भाजपाईयों का आरोप था कि किसानों से ट्यूबैल लाइन व ट्रांसफार्मर के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है तथा बिना पैसा दिये किसानों को परेशान किया जा रहा है और काफी समय तक घुमाया जाता है। भाजपा नेता अनुज चैधरी ने बताया कि उनके गांव के ही उनके एक भाई से कल ट्रांसफार्मर के नाम पर 13 हजार रूपये वसूल लिये गये और पैसा देने पर बिना नम्बर के ही सामान मिल जाता है और पैसा नहीं देने पर चक्कर काटने पडते हैं।
बताया जाता है भाजपाईयों के हंगामे के चलते स्टोर इंचार्ज अपने कार्यालय से गायब हो गये तो भाजपाई उन्हें फिर ढूंढकर ले आये और जमकर खरी खोटी सुनाई। भाजपा नेता अनुज चौधरी, चौ. रामकुमार वर्मा, अंशुल सेंगर आदि लोग विद्युत एसई से मिले और स्टोर इंचार्ज के खिलाफ कार्यवाही की मांग की। जिस पर विद्युत एसई ने उन्हें कार्यवाही का आश्वासन दिया है। अनुज चैधरी का कहना है कि वह उक्त प्रकरण की शिकायत ऊर्जा मंत्री व प्रभारी मंत्री से भी करेंगे।