Sunday, November 18, 2018
Home » मुख्य समाचार » रोडवेज बसों की करतूत को पालिकाध्यक्ष ने लिया गम्भीरता से

रोडवेज बसों की करतूत को पालिकाध्यक्ष ने लिया गम्भीरता से

परिवहन मंत्री से मिलेः2 दिन में होगा समाधान
हाथरस, नीरज चक्रपाणि। रोडवेज बसों के शहर की बजाय बाईपास से गुजर जाने से यात्रियों व शहर की जनता को हो रही भारी परेशानी को देखते हुए पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा भारी गंभीर हैं और उन्होंने कल सुबह जिलाधिकारी से मिलने के बाद रात्रि को आगरा में प्रदेश के परिवहन मंत्री से मिलने के लिये अपने 27 सभासदों व भाजपाईयों के साथ पहुंच गये और शहर की जनता व यात्रियों की गम्भीर व विकराल समस्या से अवगत कराकर बसों के शहर के अन्दर होकर संचालन की मांग की और उन्हें ज्ञापन भी सौंपा।
पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा के नेतृत्व में कल सुबह जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपे जाने के बाद वह शहर के सभी सभासदों व भाजपाईयों के साथ आगरा पहुंच गये और आगरा में बैठक में भाग लेने आये केविनेट परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को घेर लिया और उन्हें हाथरस की जनता व आम यात्रियों की विकराल समस्या व रोडवेज बसों के चालक परिचालकों की करतूत को बताया तथा उन्हें ज्ञापन भी सौंपा।
ज्ञापन में कहा गया है कि आगरा अलीगढ मार्ग पर चलने वाली रोडवेज बसें ग्राम रूहेरी से नगर हाथरस में अन्दर से न होकर बाईपास से जा रही हैं जिसके कारण नगर के निवासी जिनको आगरा या अलीगढ जाना है को भारी परेशानी का सामना करना पडता है। नगर हाथरस के मध्य से बाईपास जहां पर रोडवेज बसें रूकती हैं की दूरी लगभग 5 किलो मीटर है तथा वहां तक जाने आने का कोई भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सुविधा नहीं हैं।
ज्ञापन में कहा गया है कि बसों के संचालन न होने से नगर का सारा व्यापार ठप्प है, आगरा अलीगढ जाकर पढने वाले कालेज के बच्चे परेशान हैं, प्रतिदिन आगरा अलीगढ जाने वाले नौकरीपेशा नागरिक परेशान हैं, आगरा अलीगढ चिकित्सक को दिखाने वाले नागरिक बेहाल हैं, हाथरस जनपद मुख्यालय होते हुए भी आवागमन से विमुख है तथा नगर की जनता चाहेगी तो शांतिपूर्ण मौन आंदोलन कभी भी सडकों पर हो सकता है। उन्होंने मांग की है कि आगरा अलीगढ के मध्य चलने वाली रोडवेज बसों को नगर हाथरस के अंदर से होकर गुजरने व नगर हाथरस की सवारियों को लाने व ले जाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश जारी करें ताकि नगर के नागरिकों को इस गम्भीर समस्या से निजात मिल सकें।
पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने बताया कि परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें दो दिन के अन्दर बसों के संचालन शहर में होकर कराये जाने का आश्वासन दिया है। ज्ञापन देने वालों में पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा के अलावा सभासद अशोक शर्मा, विशाल दीक्षित, निशांत उपाध्याय, विनोद प्रेमी, पवन कुमार गुप्ता, प्रदीप शर्मा, रामवती, नूरजहां बेगम, शहीद कुरैशी, अजयराज के अलावा शहर महामंत्री राकेश शर्मा अनाडी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती अखिलेश गुप्ता, सुनीता वर्मा, राजू कौशिक, विनोद कर्दम सभासद, प्रमोद शर्मा, व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सुनीत आर्य आदि शामिल थे।