Home » मुख्य समाचार » सरकारी नल से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद

सरकारी नल से पानी भरने को लेकर हुआ विवाद

मारपीट के दौरान घायल युवक

मारपीट में महिला सहित दो लोग घायल थाने में दी तहरीर
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। थाना नारखी क्षेत्र के गांव डाढ़शेखपुर में सरकारी नल से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल महिला के परिजनों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। वही अन्य घटना में लडकी भगाने को लेकर हुई मारपीट युवक को मारपीट कर घायल।
थाना नारखी के गांव डाढ़शेखपुर निवासी जयप्रकाश की 30 वर्षीय पत्नी हेमलता घर के बाहर लगे सरकारी नल से पानी भरने गयी थी। उसी दौरान नल पर पूर्व से पानी भर रहे गांव के ही जानकीप्रसाद उसके परिजनों से कहासुनी हो गयी। जिसको लेकर जानकी प्रसाद , मगंसिंह धर्मवीर आदि लोगो ने महिला को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल महिला के परिजनों ने मारपीट करने वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित महिला का जिला अस्पताल में डाक्टरी परीक्षण कराया।
वही दूसरी घटना में थाना जसराना क्षेत्र के गांव मिलिक निवासी 19 वर्षीय लवनेश पुत्र कान्ता प्रसाद को कुछ लोगो ने खुदादपुर रोड पर घेराबन्दी करते हुए मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। उसी दौरान कुछ लोगो ने घटना की जानकारी डायल 100 को फोन कर दी गयी। पुलिस उसको बचाते हुए जसराना संयुक्त चिकित्सालय ले गयी। घायल के परिजनों ने बताया कि लवनेश गांव की किसी लडकी हो लेकर भाग रहा था। जिसको लडकी पक्ष के लोगो ने उसको पकडकर मारपीट कर दी। लडकी को अपने साथ ले गये। पुलिस मामले की जाॅच कर रही है।