Home » मुख्य समाचार » तमंचे की नोंक पर रायफल लूटी, पुलिस आई हरकत में

तमंचे की नोंक पर रायफल लूटी, पुलिस आई हरकत में

फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गाॅव नगला काॅस में भागवत कथा से बाइक से वापस घर लौट रहे एक व्यक्ति से दो बाइक सवारों ने तमंचे की बट मारकर कारतूस व रायफल छीन ली। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुच गयी।
मुकेश कुमार पुत्र जगन्नाथ निवासी मोहल्ला खेड़ा अपनी बाइक से अपने 14 वर्षीय वेटे विकास के साथ नगला काॅस से भागवत कथा से अपने घर देर साॅय 7 बजे के करीब आ रहे थे। वह कुछ ही दूरी तक चले ही थे कि दो बाइकों पर सवार चार अज्ञात बदमाशों ने उनके पुत्र से कमर में बॅधे 8 कारतूस की पेटी व रायफल छीनने लगे। जब इसको विरोध मुकेश ने किया तो बदमाशों ने मुकेश के बट मारकर घायल कर दिया और बेटे से 8 कारतूस की पेटी व रायफल छीनकर फरार हो गये। थोडी ही देर में आस-पास के लोगों की भीड एकत्रित हो गयी। सूचना पुलिस को कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी। सूचना मिलते ही एसपी राहुल यादवेन्द्र, एसपीआरए महेन्द्र सिंह व सीओ अभिषेक राहुल तथा थाना प्रभारी विजय कुमार गौतम घटना स्थल पर पहुॅचकर लोगों से जानकारी की। इस सम्बन्ध में पीडित ने थाना में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। इस सम्बन्ध में पुलिस ने बताया कि आपस में रंजिश का मामला प्रकाश में आ रहा है। पुलिस जाॅच में जुटी है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।
तमंचा सहित एक गिरफ्तार, भेजा जेल
फिरोजाबाद। थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नगला जमुनी में रात्री के समय पुलिस गश्त कर रही थी। तभी पुलिस को मुखविर द्वारा सूचना मिली कि एक युवक नगला जमुनी के पास रेलवे लाइन पर एक युवक बैठा है।
जिस पर पुलिस ने बताये गये स्थान पर पहुॅच गयी। पुलिस के देखते ही युवक भागने लगा। पुलिस ने पीछा करते हुये उसको पकड लिया। पुलिस युवक को पकडकर थाने लायी। युवक से पूछे जाने पर उसने अपना नाम सोनू पुत्र रमेश चन्द्र बघेल निवासी नगला जमुनी बताया। जिसके पास से 1 पोनिया व दो कारतूस जिन्दा बरामद किया है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।