Friday, March 29, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सीएम के दौरे से उद्योग व्यापार को कोई विशेष राहत नहीं मिली-व्यापार मंडल

सीएम के दौरे से उद्योग व्यापार को कोई विशेष राहत नहीं मिली-व्यापार मंडल

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री के हाथरस आगमन पर उद्योग-व्यापार को कोई विशेष राहत नहीं मिली है।
विज्ञप्ति में कहा गया है कि जनप्रतिनिधियों द्वारा हाथरस के उद्योग एवं व्यापार की समस्याओं और आकांक्षाओं को पुरजोर तरीके से नहीं उठाया गया। उद्योग व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों को मुख्यमंत्री को अपने ज्ञापन आदि प्रेषित करने का भी अवसर नहीं प्रदान किया गया। उन्होंने कहा कि हाथरस में आये दिन अधिकारियों द्वारा सर्वे छापे की कार्यवाही कर उद्योग व्यापार को नुकसान पहुंचाया जा रहा है। दूसरी ओर शासन द्वारा उद्योगों को बढ़ावा देकर रोजगार सर्जित करने की बात समय-समय पर कही जाती है जो कि आपस में विरोधाभासी हैं।
विज्ञप्ति में कहा है कि हाथरस के उद्योग और व्यापार अनेकों छोटी बड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं जिन्हें पुरजोर तरीके से उठाया जाना चाहिए था। विभिन्न व्यापारिक तथा सामाजिक संगठन मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित कर हाथरस की समस्याओं और आकांक्षाओं को उठाना चाहते थे किंतु उनको इसके लिए अवसर नहीं दिया गया जिससे उन्हें निराशा हाथ लगी।
प्रेस विज्ञप्ति जारी करने वालों में प्रदेश मंत्री योगा पंडित, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गोविंद प्रसाद अग्रवाल, जिलाध्यक्ष अशोक बागला, जिला महामंत्री कपिल अग्रवाल, नगर अध्यक्ष पदम अग्रवाल, नगर महामंत्री राजकुमार वर्मा, युवा जिला अध्यक्ष अरुण कुलश्रेष्ठ, युवा जिला महामंत्री ललतेश गुप्ता, कोषाध्यक्ष मुरारी लाल वर्मा आदि प्रमुख हैं।