Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पोखर में नहाने गये बच्चों में 1 बच्चा डूबाः मौत

पोखर में नहाने गये बच्चों में 1 बच्चा डूबाः मौत

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। जनपद अलीगढ़ की कोतवाली इगलास क्षेत्र के व कस्बा मुरसान के पास स्थित गांव बगुली में आज बारिश के समय पोखर में नहाने गये कई बच्चों में से 1 बच्चे की पोखर में डूबकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि अन्य बच्चे पोखर में से निकल आये और घटना की सूचना परिजनों को दी। घटना से गांव में भारी कोहराम मच गया है।
बताया जाता है कि रात्रि से हो रही बारिश से जहां खेत-खलिहान व पोखर पानी से भर गई हैं वहीं आज गांव बगुली में कुछ बच्चे खेलते व नहाते हुये गांव के पास में बनी गौशाला पर पहुंच गये और गौशाला के पास ही पोखर है तथा इस पोखर में बच्चे नहाने के लिये चले गये और ऊंचाई से कूद-कूद कर नहा रहे थे।
बताया जाता है पोखर में बच्चों के नहाने के दौरान गांव का ही करीब 12 वर्षीय बालक देव पुत्र तिलक सिंह पोखर में डूब गया और जब वह काफी देर तक पानी से बाहर नहीं आया तो साथी बच्चों में हडकम्प मच गया और उन्होंने तत्काल अपने घर पहुंचकर परिजनों को सूचना दी तो गांव में भगदड मच गई और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड लग गई तथा तैराक ग्रामीणों ने पोखर में से जैसे तैसे बच्चे को निकाला और तत्काल उपचार हेतु बागला अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुत्र की मौत की खबर से परिजनों में भारी कोहराम मच गया है।
बताया जाता है उक्त पोखर पानी की वजह से जहां भर गई है वहीं काफी गहरी भी है और गनीमत रही कि अन्य बच्चे सकुशल बाहर निकल आये।