Saturday, April 20, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » दैवीय आपदा में चेयरमैन अवधेश शुक्ल ने दिखाई दरिया दिली

दैवीय आपदा में चेयरमैन अवधेश शुक्ल ने दिखाई दरिया दिली

जनता के चहेते बने चेयरमैन अवधेश शुक्ल
विरोधियों द्वारा की जा रही सोशल मीडिया पर टीका टिप्पणी का जनता ने चेयरमैन अवधेश शुक्ल की सराहना करते हुए मुँह तोड़ जवाब दिया। जगह जगह हो रही चेयरमैन की सराहना
शिवली कानपुर देहात, जितेन्द्र कुमार। दैवीय आपदा के चलते नवनिर्वाचित चेयरमैन अवधेश शुक्ल पर छीटाकसी करते बाज नहीं आ रहे विरोधियों का मुँह शिवली की जनता ने ही बन्द करा दिया। दैवीय आपदा में चेयरमैन अवधेश शुक्ल पर कई तरह की सोशल मीडिया पर टीका टिप्पड़ी हो रही उसको जनता ने मुँह तोड़ जवाब दिया है। वही शांत प्रिय चेयरमैन अवधेश शुक्ल ने बयान बाजी न कर अपने कर्तव्यों को निर्वाह करते रहे। नतीजा रहा कि विरोधियों के मुँह पर तमाचा सा बैठ गया। दैवीय आपदा बाढ़ की चपेट में नगर पूरी तरह जल मग्न हो गया। चेयरमैन ने दिन रात बरसात में घूम-घूम कर नाले खुदवाकर सफाई कराकर लोगों से मिलने का सिलसिला जारी रखते हुए। उन्होंने गरीबों को बाढ़ की चपेट में आने वालों को उचित बंदोबस्त कर उन्हें नगर पंचायत गेस्ट हाउस व सरकारी आवास में ठहरने का बंदोबस्त कर राहत देने का कार्य किया। उसके साथ सभी के लिए खाना खाने का इंतजाम भी करवाया। ये देख जनता के दिल मे बसे चेयरमैन अवधेश शुक्ला सभी के चहेते बन गए। वहीं विरोधियों को मुंह तोड़ जवाब भी मिल गया।
दैवीय आपदा में चेयरमैन अवधेश शुक्ल ने जिस तरह नगर की जनता का सहयोग किया वास्तव में सराहना के योग्य है। उन्होंने साबित कर दिया कि नेता बनना जितना आसान है उतना ही नेताओं की जिम्मेदारियां निर्वाह करना मुश्किल है। आपको बताते चले चेयरमैन बरसते पानी में घूम घूम कर लोगों की समस्या सुनते रहे बाढ़ की चपेट नगर शिवली में आने के बावजूद भी मिलने का सिलसिला जारी रखा। शिवली कस्बे में पहली बार यह देखने को मिला की नगर अध्यक्ष स्वयं बरसात के पानी में भीगते हुए जनता की समस्याएं सुन रहे। बरसात का पानी अधिक हो जाने के कारण लोगों के घर के अंदर पानी जाने लगा तभी नगर अध्यक्ष ने अपने सहयोगियों के साथ बरसते पानी में बाढ़ में मझाते हुए अपनी परवाह न करते हुए तालाब, नाला मार्ग साफ करवाते हुए जनता को आश्वासन देकर अपने कार्यो में लगे रहे सैकड़ों लोग बाढ़ की चपेट में आ गए उनके घरों में पानी घुस गया। पानी भरते देख सभी गरीब बे सहारा लोगों को सरकारी आवास व नगर पंचायत के गेस्ट हाऊस में रहने की व्यवस्था करवाई।
ज्ञानेंद्र पांडे, सुनील मिश्रा, दीपक दुबे, कुमुद अवस्थी, सुरेंद्र कुमार, अमन पाठक, चारु अवस्थी, चंदन तिवारी, राजू मिश्रा, अभय दीक्षित, राजकुमार तिवारी, मोजी अग्निहोत्री, लल्लू गुप्ता, सौरभ तिवारी, केशव मिश्रा, शिवम ने बताया कि चेयरमैन ने जिस तरीके के अपने कार्यों को निर्वाह किया है। यह देख हम सबके दिलों में एक अहम जगह बना ली है। इनके कार्यों की चर्चा हर जुबान पर है, और जनता की जो सेवा कर रहे रहे शिवली की जनता कभी ना भूलेगी।