Home » मुख्य समाचार » डीएम, एसएसपी व सीडीओ ने किया वृक्षारोपण

डीएम, एसएसपी व सीडीओ ने किया वृक्षारोपण

नगर पंचायत जसराना में वृक्षारोपण करती डीएम, सीडाओ व एसएसपी

वृक्षारोपण करके और पालीथीन का परित्याग करके ही बचेगा पर्यावरण-डीएम
फिरोजाबाद, एस. के. चित्तौड़ी। जिलाधिकारी नेहा शर्मा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल और सीडीओ नेहा जैन ने गुरूवार को नगर पंचायत जसराना में विभिन्न स्थलों पर वृक्षारोपण कर लोगों को पर्यावरण से जुडने और वृक्षारोपण करने का संदेश दिया।
इस अवसर पर जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने कहा कि भारत के महान स्वतंत्रता संग्राम को याद करते हुये कहा कि जनआन्दोलन से ही उस समय भारत में महान परिवर्तन का दौर आया था। उन्होने कहा कि आज भी उसी तरह से भी को संगठित होकर अपने पर्यावरण को बचाने की आवश्यकता है। उन्होने कहा कि इसके लिए हम सभी को पालीथीन का परित्याग करना होगा। उन्होने उपस्थित व्यापारियों से अनुरोध किया कि पालीथीन को बिल्कुल प्रयोग न करें और अधिक से अधिक वृक्ष लगाकर अपने शहर को स्वच्छ और सुन्दर बनाये। जिससे यह केवल जनपद में ही नही बल्कि पूरे प्रदेश में एक नजीर पेशकर सके। इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल, सीडीओ नेहा जैन, अधिशाषी अधिकारी नगर पालिका परिषद आलोक रंजन, अध्यक्ष अवनीश गुप्ता मौजुद रहें।
डीएम-एसएसपी ने जसराना के बाजार में किया पैदल गश्त
फ़िरोज़ाबाद। डीएम नेहा शर्मा व एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने थाना जसराना के बाजार व भीड-भाड वाले क्षेत्र मे पुलिस बल के साथ पैदल गश्त किया। साथ ही जनता को सुरक्षा का एहसास कराया। डीएम, एसएसपी ने बाजारों में पैदल गश्त कर वहाॅ की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया।