Monday, December 10, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » महेन्द्र नगर बंगाली डेरा में 7 दिनों से जारी है बाढ़ पीड़ितों की मद्द

महेन्द्र नगर बंगाली डेरा में 7 दिनों से जारी है बाढ़ पीड़ितों की मद्द

बाढ़ पीड़ितों को भोजन बांटते हुए संजय पटेल, अमित कुमार, हाफिज मुईन खान एवं राम नरेश सिंह

अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल, वरिष्ठ लिपिक अमित कुमार समाजवादी नेता गोपाल गुप्ता एवं हाफिज मुईन खान ने बांटी राहत सामग्री
नगर पंचायत सीमा नहीं होने के बावजूद बाढ़ पीड़ितों की मद्द जारी
रसूलाबाद, कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। नगर पंचायत रसूलाबाद की पूरी टीम के साथ समाजसेवी-स्वयंसेवी संगठन और प्रबुद्ध तबके के लोग आगे आये हैं। अभियान को व्यापक रूप देने और बाढ़ से प्रभावित लोगों तक तत्काल राहत पहुंचाने के उद्देश्य से सामाजिक संस्थाओं- संगठनों से जुड़े प्रतिनिधियों और सजग नागरिकों से भाग लेने की भी अपील की गयी है।
नगर पंचायत रसूलाबाद अध्यक्ष प्रतिनिधि अकील अहमद पट्टा व अधिशाषी अधिकारी संजय कुमार पटेल के निर्देश पर महेन्द्रनगर बंगाली डेरा में फांगिंग दवा छिड़काव शुरू और रात्रि समय गांव में प्रकाश की सही व्यवस्था नहीं होने पर स्ट्रीट लाइट भी लगवाई गई।
रसूलाबाद के महेन्द्रनगर बंगाली डेरा में आज नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी संजय कुमार पटेल, लिपिक अमित कुमार, चेयरमैन प्रतिनिधि हाफिज मुईन खान, रामनरेश सिंह राजावत, बाबू तिवारी सहित कई अन्य लोग पहुंचे। लेकिन सबसे बड़ी हैरत की बात यह है कि अभी तक बाढ़ पीड़ितों बंगाली डेरा में खंड विकास अधिकारी रसूलाबाद लोगों का हाल लेने नहीं पहुंचे है।
अधिशाषी अधिकारी संजय पटेल ने अपनी ओर से की मद्द
अधिशाषी अधिकारी संजय कुमार ने गांव में गंदगी को देखते हुए फागिंग नगर पंचायत की ओर से महेन्द्रनगर में कराई जाएगी। अधिशाषी अधिकारी ने महेन्द्रनगर रसूलाबाद बाढ़ पीड़ितों को सब्जी, चावल आदि बांटे। एक कुंतल चावल, 50 किलो आलू, 10 किलो सोयाबीन व 20 किलो कडुवा तेल बाढ़ पीड़ितों को अपनी ओर से दिया। इस कार्य से ग्रामीणों ने दुख की घड़ी में साथ देने पर उनका आभार प्रकट किया।