Wednesday, October 17, 2018
Home » मुख्य समाचार » रिश्ते कलंकित करने वाला नाना को जेल भेजा मामा अभी फरार

रिश्ते कलंकित करने वाला नाना को जेल भेजा मामा अभी फरार

हाथरस/हसायन, जन सामना संवाददाता। तंत्र मंत्र के द्वारा बीमारी ठीक करने की आड़ में एक नाबालिग किशोरी से रिश्ते के नाना व मामा (पिता-पुत्र) द्वारा किये गये गैंगरेप व गर्भपात कराने के आरोपी नाना को थाना पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेजा है जबकि इसका बेटा अभी फरार है।
उक्त सम्बंध में कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र की निवासी एक नाबालिग किशोरी को नामजद रिश्ते का नाना अपने पुत्र के साथ मिलकर गत 28 अप्रैल को ले गया और किशोरी पर भूत प्रेत का साया बताया तंत्र मंत्र से इलाज करने की आड में उक्त पिता-पुत्र ने किशोरी के साथ 5 अगस्त तक गैंगरेप किया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी पिता-पुत्र ने कभी किशोरी के घर पर तो कभी अपने साथ अपने गांव खैरपुर सोरों ले जाकर दुष्कर्म किया तथा किशोरी के गर्भवती हो जाने पर उसे गर्भ गिराने की दवाईयां खिलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया।
थाना इंस्पेक्टर अवधेश कुमार ने बताया कि घटना का भण्डाफोड व रिपोर्ट दर्ज होने जाने के बाद आरोपी अपने रिश्तेदारों के माध्यम से पीडित परिवार पर दबाब बनाकर मुकद्दमे में समझौते का दबाब डलवा रहा था और इसे इसी दौरान कल देर शाम गश्त के दौरान नगला रति से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। आरोपी रामप्रकाश पुत्र नेकसे निवासी खैरपुर थाना सोरों कासगंज को जेल भेजा गया है जबकि इसका पुत्र विनय कुमार अभी फरार है और उसकी भी तलाश की जा रही है।