Home » मुख्य समाचार » चाट विक्रेता की पेड़ पर लटकी मिली लाश

चाट विक्रेता की पेड़ पर लटकी मिली लाश

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना चन्दपा क्षेत्र के गांव तुरसैन के पास जंगलों में आज सुबह एक युवक की फांसी के फन्दे पर झूलती व पेड़ पर लटकी लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में भारी अफरा तफरी मच गई और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई।
बताया जाता है गांव तुरसैन के पास जंगलों में आज सुबह ग्रामीणों ने एक अज्ञात करीब 30 वर्षीय युवक की लाश एक पेड़ पर फांसी के फन्दे पर झूलती देखी तो लोगों में हडकम्प मच गया तथा मौके पर जहां लोगों की भारी भीड लग गई वहीं सूचना पाकर थाना चन्दपा प्रभारी विनोद कुमार यादव दलबल सहित पहुंच गये और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर नीचे उतारा तथा पोस्टमार्टम को भिजवाया। पुलिस ने साथ ही शव की शिनाख्त भी करायी और उसकी पहचान कर ली गई है।
थाना चन्दपा प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि मृतक की पहचान करीब 30 वर्षीय सौदान सिंह पुत्र नत्थू सिंह निवासी गांव जयराम थाना बरहन आगरा के रूप में की गई है तथा मृतक मानसिक रूप से बीमार था और चाट का ठेला लगाता था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है लेकिन छानबीन व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।