Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » खेत पर सोते किसान की हत्या

खेत पर सोते किसान की हत्या

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव वीरनगर में अपने खेत पर लगे ट्यूबैल पर सो रहे एक किसान की बीती रात्रि को अज्ञात लोगों ने हत्या करदी। घटना की खबर से पूरे इलाके में भारी हडकम्प मच गया है और मौके पर जहां ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई, वहीं मौके पर थाना पुलिस, सीओ सिकन्द्राराऊ व फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई तथा पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू करदी है।
थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव वीरनगर निवासी करीब 45 वर्षीय किसान ओमप्रकाश पुत्र सूरजपाल जाटव के गांव के पास ही खेत हैं और वह अपने खेतों पर लगे ट्यूबैल पर ही सोता था तथा बीती रात्रि को भी वह अपने ट्यूबैल पर ही सो रहा था और रात्रि को ही अज्ञात हत्यारों ने उसकी हत्या करदी। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि अज्ञात हत्यारों ने गोली मारकर या किसी धारदार नुकीली वस्तु से प्रहार कर शायद हत्या की गई हो।
घटना की आज सुबह जब परिजनों को पता चली तो भारी कोहराम मच गया वहीं पूरे इलाके में घटना की खबर से सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड लग गई। घटना की सूचना पाकर थाना हाथरस जंक्शन पुलिस पहुंच गई वहीं सूचना पाकर सीओ सिकन्द्राराऊ आशीष प्रताप सिंह तथा फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटना की आवश्यक छानबीन की और परिजनों से जानकारी ली। तथा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है।
घटना के सम्बंध में थाना हाथरस जंक्शन प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट मृतक की पत्नी श्रीमती मीरा देवी ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ दर्ज करायी है। उन्होंने बताया कि परिजनों द्वारा अभी रंजिश आदि के बारे में नहीं बताया है लेकिन छानबीन की जा रही है।