Friday, April 26, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर अब स्वस्थ 6 के बाद होंगे जनता के बीच

पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर अब स्वस्थ 6 के बाद होंगे जनता के बीच

हाथरस, नीरज चक्रपाणि। गले में इंफेक्शन हो जाने से अस्वस्थ पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय अब स्वस्थ हैं और शीघ्र ही जनता के बीच आकर उनसे मिलेंगे। श्री उपाध्याय 2 हफ्ते से बाहर हैं।
श्री उपाध्याय के स्वास्थ्य को लेकर जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि लगातार पिछले करीब 12 दिन से पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के जनपद में न रहने से सभी शुभचिन्तक एवं समर्थक बहुत परेशान हैं जिसके सम्बंध में कहा गया है कि श्री उपाध्याय के वोकल कोर्ड में पोलिफ हो गया था जिसके कारण उन्हें बोलने में परेशानी एवं गले में दर्द की समस्या हो रही थी जिसका इलाज उन्होंने भारत के सर्वश्रेष्ठ सर्जन डा. गिरीश रहेजा से अपोलो हाॅस्पीटल नई दिल्ली में कराया जहां पर डा. रहेजा ने उन्हें आपरेशन की सलाह दी। जिस पर श्री उपाध्याय का 27 अगस्त की शाम तीन बजे डाॅक्टरों की पूरी टीम जिसमें डा. गिरीश रहेजा एवं श्री उपाध्याय के छोटे दामाद डा. जयन्त मुदगल एवं कई सर्वश्रेष्ठ डाक्टरों की टीम ने मिलकर सकुशल आपरेशन किया एवं उन्हें हाॅस्पीटल से डिस्चार्ज कर दिया है। आपरेशन होने की वजह से डा. रहेजा ने उन्हें 15 दिन न बोलने एवं इंफेक्शन से बचने की सलाह दी है एवं 2 सितम्बर को उनकी वाईएफसी की रिपोर्ट भी पूर्णतः सही आयी है एवं डाक्टरों ने बताया है कि वह जल्द ही पहले की तरह स्वस्थ हो जायेंगे एवं किसी तरह की कोई परेशानी नहीं रहेगी।
डा. रहेजा की सलाह के दृष्टिगत वह जनपद के लोगों के बीच नहीं आ पा रहे हैं। श्री उपाध्याय ने लिखित के माध्यम से बताया कि मैं पूर्णतः स्वस्थ हूं एवं मेरे लोग किसी भी तरह चिन्तित न हों। उन्होंने अपने उन सभी शुभचिन्तकों का भी धन्यवाद दिया जो लगातार फोन के माध्यम से उनके हाल चाल लेते रहे एवं ले रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने हाथरस के लोगों के हाल चाल के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि मैं 6 सितम्बर के बाद हाथरस आकर अपने लोगों के बीच रहूंगा। यह जानकारी उनके निजी सचिव रानू पंडित ने दी है।