Friday, November 16, 2018
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » घर में घुस कर बुजुर्ग दम्पत्ति को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतारा

घर में घुस कर बुजुर्ग दम्पत्ति को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतारा

कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। कानपुर देहात में डबल मर्डर से सनसनी फैल गयी। देर रात हत्यारों ने घर में घुस कर बुजुर्ग दम्पत्ति को कुल्हाड़ी से काट कर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों की माने तो बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या पारिवारिक रंजिश के चलते की गयी है।
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस हत्या का खुलासा करने के लिए फारेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, और एसओजी टीम का सहारा ले रही है। कानपुर देहात में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब गजनेर थाना क्षेत्र के दलपतपुर गांव में एक बुजुर्ग दम्पत्ति की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी गयी।

दरअसल दलपतपुर गांव में बुजुर्ग दम्पत्ति राम स्वरूप और उनकी पत्नी कुन्ति देवी कपिल मिश्रा के फार्म हाउस में रहकर कपिल मिश्रा जी की ही जमीन बटाई पर लिए थे और उनके फार्म हाउस में अपनी नातिन खुशी और नाती राज के साथ रहकर फार्म हाउस की देखरेख करते थे। वही देर रात किसी ने फार्म हाउस में ही राम स्वरूप और कुन्ति देवी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। जिस वक्त बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या की गई उस वक्त घर मे उनके साथ उनकी नातिन खुशी ओर नाती राज मौजूद था लेकिन हत्यारो ने उन्हें नही छुआ।


दरअसल राम स्वरूप की बेटी रेखा के दो बच्चे थे और रेखा अपने पति बच्चों को छोड़ नजदीक के गांव में रहने वाले दीपक पासवान से शादी कर ली। जिसके बाद दोनों मासूम बच्चे खुशी और राज अपने नाना नानी के साथ रहते थे। दोनो मासूम बच्चे चश्मदीद है। अपनी नाना नानी की हत्या के। दोनों बच्चे खौफजदा है और सिर्फ इतना बता रहे है कि कोई मोटरसाइकल से आया था। वो दोनों डर से अंदर कमरे में छुपे रहे। वही म्रतक दम्पत्ति के बेटे का आरोप है कि उनके माता पिता की हत्या में कही ना कही उनकी बहन रेखा का हाथ हो सकता है क्योंकि राज और खुशी को लेने अक्सर रेखा आती थी लेकिन नाना राम स्वरूप राज और खुशी को देने को तैयार नही थे जिसको लेकर झगड़ा होता था।
वही पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और डॉग स्क्वायड, फारेंसिक टीम का सहारा ले रही है पुलिस भी मान रही है कि बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या पारिवारिक रंजिश के चलते की गई है और जल्द ही इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा।