Thursday, March 28, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » लायर्स एसोसिएशन मैथा ने पेशकार की रिटायरमेंट पर विदाई समारोह आयोजित किया

लायर्स एसोसिएशन मैथा ने पेशकार की रिटायरमेंट पर विदाई समारोह आयोजित किया

उपजिलाधिकारी पेशकारो को भगवत गीता देकर सम्मान करते हुए

शिवली कानपुर देहात, जन सामना ब्यूरो। मैथा लायर्स एसोसिएशन की अगुवाई में उपजिलाधिकारी कार्यालय के पेशकार निगम बाबू व तहसीलदार कार्यालय के पेशकार जिलेदार की रिटारमेंट विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सभी अधिवक्ताओं तहसील कर्मचारियों ने पुष्प माला पहना कर साथी कर्मचारी की विदाई कार्यक्रम को सम्पन्न कराया।
आपको बता दे कि मैथा तहसील में कार्यरत दो पेशकारों की विदाई का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी रामशिरोमणि, नायब तहसीलदार उपस्थित रहे और पेशकार को भगवत गीता सौंप, पुष्प माला पहना कर सम्मान के साथ विदाई दी। मौके पर मौजूद सभी अधिवक्ताओं व कर्मचारियों ने भी सम्मान किया इसके साथ ही पत्रकारों ने भी पेशकार का सम्मान किया। मैथा लायर्स एसोसिएशन अध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया कि दोनो ही पेशकार बेहद ही न्याय प्रिय व खुश मिजाज रहे है। उनके कार्यकाल में किसी भी प्रकार की किसी को समस्या नहीं हुई। आज हम सब को एक ओर खुशी की लहर है तो एक ओर गम भी कि ऐसे नेक ईमानदार कर्मचारी हम सब के बीच में तहसील प्रागण में अब उनकी कमी महसूस होगी। उन्होंने बताया कि यह हम सब के लिए वो आज के वो पल है जो हम सभी को फिर पुराने दिन याद आते रहेंगे। कार्यक्रम की शुरूवात सरस्वती जी की वंदना के बाद शुभारंभ हुआ। वही अध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया कि कलम कार के माध्यम से हमे जानकारी समय पर प्राप्त होती रहती है। हम उनको तहे दिल से धन्यवाद देते है कि वह कुछ पल हम सब के बीच गुजारे और अपनी कलम के माध्यम से अच्छे व उचित सन्देश देने का कार्य करते रहे वही अध्यक्ष ने वरिष्ठ पत्रकार रामप्रकाश श्रीवास्तव, गीतेश अग्निहोत्री, जितेन्द्र कुमार जिला संवाददाता, आलोक चतुर्वेदी, अनुज पांडे आदि पत्रकार बन्धुओ का भी सम्मान कर पुष्प माला व अंग वस्त्र पहना कर सम्मानित किया।
कार्यक्रम में मुख्यरूप से उपजिलाधिकारी रामशिरोमणि, लायर्स एशोसिएशन मैथा सुधीर सिह भदौरिया, रामप्रताप सिंह चौहान अधिवक्ता, अनुराग स्वर्णकार अधिवक्ता, अंकित, भूपेन्द्र, पंकज, लेखपाल मिलन द्विवेदी, टीटू शुक्ल, अमीन संघ अध्यक्ष, लेखपाल संघ अध्यक्ष आदि लोग उपस्थित रहे।