Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » तेज रफ्तार कार घुसी ट्रक मेंः 2 की मौत

तेज रफ्तार कार घुसी ट्रक मेंः 2 की मौत

सिकन्द्राराऊ। कोतवाली क्षेत्र के कासगंज रोड पर बीती रात्रि को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खडे ट्रक में पीछे से घुस गई जिससे जहां कार के परखच्चे उड गये वहीं कार सवार 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना से मौके पर जहां हडकम्प मच गया वहीं युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।
बताया जाता है बीती रात्रि को एक कार स्विफ्ट डिजायर संख्या डीएल 8 सी यू/9989 में 2 युवक करीब 30 वर्षीय विभोर कौशिक पुत्र हरीश कौशिक निवासी पांडव नगर दिल्ली व करीब 30 वर्षीय दिलीप शर्मा पुत्र श्याम सिंह शर्मा निवासीगण गांव तरौली मैनपुरी कस्बा से कासगंज की ओर जा रहे थे और वह जैसे ही कासगंज रोड स्थित गांव बिरावर के पास पहुंचे तभी उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सडक किनारे खडे एक ट्रक में पीछे से जा घुसी जिससे कार के परखच्चे उड गये और कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
घटना की सूचना पाकर मौके पर लोगों की भीड लग गई और कोतवाली पुलिस भी आ गई तथा पुलिस ने मृतक युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। घटना की खबर पाकर मृतकों के परिजन भी आ गये और परिजनों के करूण क्रंदन से माहौल भारी गमगीन हो गया।