Thursday, March 28, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » गायकी की दुनिया में धूम मचाने को तैयार कुमार सौरभ

गायकी की दुनिया में धूम मचाने को तैयार कुमार सौरभ

2017.02.13.1 ssp megha varmaझारखण्ड की आवाज का दम दिखेगा अब डाॅलीवुड में
नई दिल्ली, जन सामना ब्यूरो। गायकी की दुनिया में राज महाजन ढूंढकर लाये हैं एक नयी खोज जिसका नाम है कुमार सौरभ। बताते चलें कि कुमार सौरभ ने मोक्ष म्युजिक के दिल्ली स्थित स्टूडियो में पांच साल के लिए सिंगिंग काॅन्ट्रैक्ट साईन किया। सौरभ झारखण्ड की आवाज की नाम से मशहूर हैं। अब मोक्ष म्युजिक के आगामी म्युजिक विडियो में कुमार सौरभ अब आवाज का मैजिक दिखायेंगे।
कुमार सौरभ ने बताया, “मैं बहुत उत्साहित हूँ और तहेदिल से राज महाजन सर का धन्यवाद करता हूँ कि उन्होंने मुझे इतना बड़ा मंच दिया, जिसके नाम पर दिल्ली में लोग मोटा पैसा वसूलते हैं और हम जैसे कलाकारों का बेवकूफ बनाते रहते हैं। मोक्ष म्युजिक में राज सर से मिलने से पहले मैं डरा हुआ था कि कैसा रेस्पोंस मिलेगा। लेकिन मिलने पर मुझे सर ने मुझे बहुत मोटीवेट किया और मेरा गाॅडफादर बनने का प्राॅमिस किया। मुझे उम्मीद है की राज के साथ मोक्ष म्युजिक कंपनी के बैनर तले आप मुझे बड़े मंच पर देख पायेंगे।”
संगीतकार राज महाजन बोले, “कुमार सौरभ से मैं डाॅलीवुड टैलेंट क्लब के इवेंट के दौरान मिला। कुमार सौरभ आने वाले कल का सुपर स्टार है। जल्द ही हमारे इस गायक को आप हमारे आने वाले म्युजिक एलबम्स में देखेंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरे फैन्स को मेरी यह नयी खोज बहुत पसंद आएगी.”
गौरतलब है कि इससे पहले भी मोक्ष म्युजिक कई कलाकारों को प्रमोट कर चुका है।