Thursday, April 25, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » लखनऊ मेट्रो डिपो में टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूटशन के छात्रों ने किया भ्रमण

लखनऊ मेट्रो डिपो में टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूटशन के छात्रों ने किया भ्रमण

2017.03.08.3 ssp lucknoe metroजन सामना ब्यूरो, लखनऊ। लखनऊ मेट्रो डिपो में टेक्नो ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूटशन के छात्रों ने भ्रमण किया। इस मौके पर इंस्टिट्यूट के मुख्य संचालक के रूप में असिस्टेंट प्रयग्या प्रशांत गुप्ता, आशीष शर्मा भी मौजूद रहे।
इस दौरान मेट्रो डिपो के इंचार्ज व अन्य मेट्रो अधिकरी ने प्रशिक्षण केंद्र व डीसीसी यडिपो कण्ट्रोल सेंटर के बारे में महत्वपूर्ण जानकारियां दी। मेट्रो डिपो के उच्चाधिकारियों ने इस मौके पर छात्रों के दल को मेट्रो रेल प्रोजेक्ट से जुड़े सभी कार्यो के विषय में विधिवत जानकारी प्रदान की।
आज टेक्नोग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूट के छात्रांे के दल और संचालक ने इस मौके पर एक बात और भी कही कि इंजीनियरिंग के छात्रों को यहाँ पर एक बार जरुर आकर यहां के कार्यो को देखना चाहिए कि किस तरह से एलएमआरसी के अधिकारियों ने एक तय सीमा की अवधि में पहले चरण में ट्रांसपोर्टनगर से चारबाग तक की सुविधा शहरवासियों को दी हैं और आगे के मेट्रो कार्य प्रगति के साथ किया जा रहा है।
मेट्रो के अधिकारियों ने छात्रो के द्वारा पूछे गये प्रश्नों के उत्तर को बहुत ही सफलतापूर्वक दिया। साथ ही प्रोजेक्टर के द्वारा भी मेट्रो के कार्यो को समझाया और दिखाया।