Sunday, May 5, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सपा नेता हाजी फैजान खान को फोन पर जान से मारने की धमकी

सपा नेता हाजी फैजान खान को फोन पर जान से मारने की धमकी

अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
रसूलाबाद/कानपुर देहात, संतोष गुप्ता। समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव को फोन से गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देने वाले अज्ञात युवक के खिलाफ थाना रसूलाबाद में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस द्वारा उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गयी है। हाजी फैजान खान को जान से मारने की धमकी दिए जाने से जनता में व्यापक रोष व्याप्त है।
रसूलाबाद थाना क्षेत्र के कस्बा रसूलाबाद निवासी समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव हाजी फैजान खान को मंगलवार को एक नंबर से एक फोन आया। जिसमें युवक ने फोन करके बहुत ही अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। युवक ने फोन पर साफ-साफ धमकी दी कि यदि बाहर दिखे तो गोली मारकर हत्या कर देंगे। हाजी फैजान खान पेशे से प्रतिष्ठित व्यापारी व समाजसेवी हैं और उनका आना जाना कई जगहों पर रहता है। उक्त मामले की शिकायत कोतवाल तुलसीराम पांडेय से की गई तो पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगवाकर अपराधी तक पहुंचने की कोशिशें तेजी के साथ शुरू कर दी है।
नगर के समाज सेवियों व्यापारियों सम्भ्रान्त जनो व समाजवादी पार्टी छात्र सभा के प्रदेश सचिव विजय गुप्ता ने प्रशासन से फोन पर धमकी देने वाले युवक की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।
छात्र सभा के प्रदेश सचिव विजय गुप्ता ने बताया कि इस प्रकरण से प्रदेश के डीजीपी व शासन के अन्य जिम्मेदार अधिकारियों व प्रदेश के मुख्य मंत्री सहित समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी अवगत करा दिया गया है।
उन्होंने कहा कि समाजवादी युवनसभा के प्रदेश सचिव हाजी फैजान खान को अगर कोई भी जानमाल की क्षति पंहुची तो इसकी जिम्मेदारी अब स्थानीय प्रशासन की होगी।