Tuesday, May 14, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » भाजपा की गलत नीतियों के कारण पेट्रोल-डीजल के दामों ने आम आदमी की कमर तोड़ी – कमलेश दिवाकर

भाजपा की गलत नीतियों के कारण पेट्रोल-डीजल के दामों ने आम आदमी की कमर तोड़ी – कमलेश दिवाकर

रसूलाबाद/कानपुर देहात, संतोष गुप्ता। समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर ने डीजल पेट्रोल के दामों में हो रही लगातार मूल्य वृद्धि पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा ने देश की जनता के साथ धोखा करने के साथ अच्छे दिनों का सपना दिखाकर जनता को गुमराह करने का भी काम किया है। देश की जनता झूठे वायदों के कारण एक तरह से कराह उठी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर डीजल पेट्रोल के दामो में हुई बेतहाशा मूल्य बृद्धि को लेकर जनांदोलन चलाया जा रहा है और रसूलाबाद में भी शीघ्र ज्ञापन देकर विरोध प्रकट कर सरकार को जगाने का काम किया जाएगा।
सपा नेता पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर मंगलवार को रसूलाबाद विधान सभा में जनसम्पर्क दौरान नगर रसूलाबाद में शिवम गेस्ट हाउस में प्रमोद सिंह सिसोदिया की पुत्री के विवाह समारोह में शामिल हो रहे थे जहां उन्होंने पत्रकारो से आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण देश में बढ़ते डीजल पेट्रोल के दामो से किसान मजदूर विषम परिस्थितियो से गुजर रहा है। इस मूल्य वृद्धि ने किसानों की कमर ही तोड़ दी है। उनका कहना था कि भाजपा के झूठ बोलने की अब लगातार पोले खुलने के कारण जनता जागरूक हो रही है जिससे भाजपाई अब अंदर से बेचैन देखे जा रहे है।
उन्होंने कहा कि देश में कोरोना संकट के समय भी देश के प्रधानमंत्री ने महामारी के नाम पर पैसा वसूल लिया और यह भी नही बता रहे कि इस पैसे का क्या उपयोग किया है और यह बात अजीब सी लग रही है कि विश्व बैंक से लगभग 76 अरब रुपये का कर्जा लेकर देश की जनता को कर्जदार भी बना दिया। खैर धीरे-धीरे देश व प्रदेश की जनता को सच्चाई पता चलने लगी है।
उन्होंने कहा कि भाजपा राज में किसान कामगार श्रमिक और नौजवान सबसे ज्यादा बदहाल है किसानों को राहत के नाम पर कर्ज पर जीने की सलाह दी जा रही है गन्ना किसानों का बीस हजार करोड़ रुपया बकाया उसका भुगतान नही किया जा है।
इस मौके पर उनके साथ समाजवादी पार्टी के नेता अकील अहमद पट्टा, युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव हाजी फैजान खान, अवध नरेश सिंह उर्फ पप्पू सिंह, मनीष कुमार सहित अन्य थे।