Sunday, May 19, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » सुनहरे दिनों के अतीत के आधार पर आगे बढ़ें कार्यकर्ता – कुंवर अजय पाल सिंह

सुनहरे दिनों के अतीत के आधार पर आगे बढ़ें कार्यकर्ता – कुंवर अजय पाल सिंह

देश की बदहाल दशा पर आम जनमानस प्रभावित
रायबरेली, पवन कुमार गुप्ता। कांग्रेस के एक दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में मंगलवार को ऊंचाहार में कार्यकर्ताओं में उत्साह व जोश का संचार करते हुए नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में देश सुनहरे दिनों से गुजर रहा था। जिसे अच्छे दिनों के फर्जी नारों ने बदहाली में झोंक दिया है।
ऊंचाहार से कांग्रेस के पूर्व विधायक व राजा अरखा कुंवर अजय पाल सिंह के संयोजन में आयोजित कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर में अरसे बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी। सांसद सोनिया गांधी के प्रतिनिधि के. एल. शर्मा द्वारा शिविर का शुभारंभ किया गया। उसके बाद एक-एक करके प्रशिक्षकों ने कार्यकर्ताओं को देश के उस गौरव को गिनाया जिसे कांग्रेस सरकारों ने स्थापित किया था। देश की अर्थव्यवस्था से लेकर गांव के गरीब मजदूरों के उत्थान तक में कांग्रेस सरकार की विभिन्न योजनाओं को गिनाया गया। साथ ही कार्यकर्ताओं से अपील की गई कि जन-जन तक इस आवाज को पहुंचाना होगा जिससे यह पता चले कि उनकी प्रगति और उनके उत्थान पर मौजूदा भाजपा सरकार ने किस प्रकार ग्रहण लगाया है। शिविर को संबोधित करते हुए राजा अरखा ने कहा कि गांव-गांव तक बिजली, हर किसी को शिक्षा सबके स्वास्थ और सबके उत्थान के लिए कांग्रेस ने काम किया है। आजादी से लेकर आज तक कांग्रेस हमेशा राष्ट्र के नवनिर्माण पर काम करती रही है। जबकि मौजूदा सरकार द्वारा केवल आपस में वैमनस्यता भरकर आम लोगों में जहर भरा जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऊंचाहार के विकास को हमेशा हमने प्राथमिकता दी है। जबकि यहां बाहरी लोग आकर ऊंचाहार के भाईचारे को बिगाड़ना चाहते है और यहां की जनता को लूटते है।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष पंकज त्रिपाठी, विजय शंकर अग्निहोत्री, शिव करन तिवारी, जिला पंचायत सदस्य राकेश राणा, जितेंद्र द्विवेदी, के.के. शुक्ला, अरुण सिंह, भीषम सिंह, इंटक नेता आज्ञा शरण सिंह, शाजू नकवी, मेंहदी हसन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।