Friday, May 3, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » पुलिया निर्माण न होने पर पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

पुलिया निर्माण न होने पर पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

हाथरस। अलीगढ़ रोड पर लहरा रोड की टूटी पुलिया नहीं बनने के कारण मंदिर दर्शन करने जाने वाले भक्तों एवँ रोड पर स्थित कॉलोनी निवासियों को काफी परेशानी हो रही है। एक माह से अधिक समय से टूटी लहरा रोड की पुलिया नहीं बनने पर आज आसपास के निवासियों एवँ मंदिर जाने वाले भक्तों का धैर्य टूट गया। उन्होंने पालिका प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर जल्द पुलिया के निर्माण की मांग की।
अलीगढ़ रोड स्थित लहरा रोड पर प्रसिद्ध मंदिर रामेश्वरम धाम है। जंहां भगवान शिवशंकर विराजमान हैं। गांव लहरा एवँ अन्य गांव व बाईपास को जाने वाले राहगीर भी इसी रास्ते व इसी रोड का इस्तेमाल करते हैं। एक माह पूर्व इस पुलिया को ऊंचा उठाकर बनाने की बात कहकर ठेकेदार ने पुलिया को तोड़ दिया था। अब एक माह से अधिक समय हो गया लेकिन अभी तक पुलिया का निर्माण नहीं कराया जा रहा है। इस रोड पर वसुंधरा पुरम, कान्हा विहार, राधे कृष्णा कालौनी, अनमोल गार्डन सहित कई कॉलोनियों में पहुँचने का रास्ता है। वहीं बाईपास पर जाने का भी यही रास्ता है। पुलिया नहीं बनने के कारण लोगो को काफी परेशानी हो रही है।पुलिया नहीं बनने के कारण आज मंदिर आने जाने वाले भक्तों एवँ आसपास के निवासियों का धैर्य टूट गया और पालिका प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुये जल्द पुलिया निर्माण की मांग की। प्रतिदिन मंदिर दर्शन करने जाने वाले भक्त अमित वार्ष्णेय एवँ वीरपाल का कहना है कि शिवरात्रि का त्यौहार आने वाला है। पुलिया ठीक नहीं होने के कारण भक्त मंदिर दर्शन करने कैसे पहुँच पायेंगे।
प्रदर्शन करने वालों में अमित वार्ष्णेय, देवेंद्र कुमार, वीरपाल, मौना शर्मा, रवि कुमार, बहादुर सिंह, श्रीपाल आदि शामिल थे।

Reported by : Niraj Chakrapani