Tuesday, May 7, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » KANPUR: छेड़छाड़ के आरोपियों ने युवती के घर में लगाई आग

KANPUR: छेड़छाड़ के आरोपियों ने युवती के घर में लगाई आग

-आग की चपेट में आने से एक गाय और एक बछड़ा की मौत
-आरोपियों ने दी पीड़िता के परिवार को तबाह करने की धमकी
-पीड़िता ने पुलिस पर लगाया आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप
कानपुर। बर्रा थाना क्षेत्र में छेड़छाड़ के मामले में स्थानीय पुलिस के लचर रवैये के चलते आरोपियों के हौंसले इतने बुलन्द दिखे कि उन्होंने छेड़छाड़ की शिकार हुई पीड़िता के घर में आग लगा दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने खुलेआम धमकी दी कि अगली बार गोली-बारूद का नजारा जल्द दिखेगा।
थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर कच्ची बस्ती की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने थाना में तहरीर देते हुए मामला दर्ज करवाया कि उसके साथ बर्रा क्षेत्र के रहने वाले पिन्टू ठाकुर, मोहित ठाकुर, नंगा ठाकुर, नमन और विकास गौतम ने बिगत 24 फरवरी 2022 को मेरे साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर मेरे भाई को पीटा। इसी बीच मेरे भाई की मोटर साइकिल तोड़ दी।

मामला दर्ज होने के बाद थाना पुलिस के लचर रवैये के चलते आरोपियों के हौंसले इतने बुलन्द हो गये कि उन्होंने 27/28 फरवरी की रात्रि को लगभग 2 बजे पीड़िता के घर में आग लगा दी। आग की लपटें उठती देख आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग की चपेट में दो गायें और एक बछड़ा आ गया। आग की चपेट में आने से एक गाय और एक बछड़ा की मौत हो गई।उक्त आरोप लगाते हुए डरी सहमी पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने धमकी दी है कि अगली बार जब आऊँगा तो गोली-बारूद का नजारा दिखेगा और धमकी दी है कि तुम सबको जीना हराम कर दूँगा। पीड़िता ने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि आरोपियोें को पुलिस का संरक्षण प्राप्त है इसी लिये आरोपियों के हौंसले बुलन्द हैं।

Reported by: Raghvendra Singh