Saturday, May 18, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » आपसी सौहार्द के साथ त्योहारों को मनाने की अपील की

आपसी सौहार्द के साथ त्योहारों को मनाने की अपील की

खागा, फतेहपुर। थाना सुल्तानपुर घोष में एक पीस कमेटी की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें आगामी ईद का पर्व एवं अक्षय तृतीया व परशुराम जयंती के साथ ही मंदिरों व मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाना व उपजिलाधिकारी के परमिशन के साथ तय डेसिबल पर लाउडस्पीकर बांधना तथा अतिक्रमण के संबंध में चर्चा हुई।
बताते चलें कि थानाध्यक्ष तारकेश्वर राय की अध्यक्षता में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में इलाकाई ग्राम प्रधान, समाजसेवी एवं अन्य संभ्रांत लोग उपस्थित रहें। इस दौरान श्री राय ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग आपसी सौहार्द के साथ ईद व परशुराम जयंती का पर्व मनाएं साथ ही कोर्ट के आदेशानुसार सभी मंदिरों व मस्जिदों सहित अन्य सभी धर्मों के धार्मिक स्थलों पर तय मानक के अनुसार ही साउंड बजाएं तथा उपजिलाधिकारी की अनुमति अवश्य ले लें ताकि किसी को भी भविष्य में समस्या से जूझना न पड़े।
साथ ही क्षेत्र में फैले अतिक्रमण पर भी चर्चा करते हुए श्री राय ने कहा कि अतिक्रमण एक बड़ा मुद्दा है जिससे स्थानीय विवाद भी बढ़ता है, ऐसे में सभी से कहा कि आप सभी ग्राम पंचायत प्रधन अपने-अपने पंचायतों में सामंजस्य स्थापित करते हुए अतिक्रमण को हटवाने का कार्य भी अवश्य करें। जिस पर हर लोगों ने सहयोग करने की बात कही।इस दौरान पुलिसकर्मियों में राधेश्याम मिश्रा, दीप नारायण यादव, लोकदीप पाण्डेय, सुबोध कुमार, ऋतु राव, कीर्ति शर्मा, प्रियंका यादव आदि सहित ग्राम प्रधानगण संजीत यादव, प्रमोद कुमार, चंद्र प्रकाश, संतलाल, वीरेन्द्र मौर्या, अज़रा खातून प्रधान प्रतिनिधि गयासुद्दीन, कमलेश, रामबाबू, सुग्रीव, अनवर खान, मोहम्मद उमर, राम प्रताप, छोटेलाल, नदीमुद्दीन, सुनील पटेल के अलावा अन्य संभ्रांत लोग उपस्थित रहे।